हल्द्वानी: पहले मुकदमे में झोल, लोगों ने क्षेत्राधिकारी को घेरा, रविवार रात मंडी में कैंटर चालक से मारपीट का है मामला

हल्द्वानी: पहले मुकदमे में झोल, लोगों ने क्षेत्राधिकारी को घेरा,  रविवार रात मंडी में कैंटर चालक से मारपीट का है मामला

हल्द्वानी, अमृत विचार। मंडी में कैंटर चालक से मारपीट के मामले में तूल पकड़ लिया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज हुआ था और नई धाराओं के तहत यह पहला मुकदमा था। नाराज लोगों ने मामले में क्षेत्राधिकारी का घेराव किया और पुलिस पर हल्की धाराओं में कार्रवाई का आरोप लगाया। 

बता दें कि भीमताल ब्लॉक के चाफी गांव निवासी नकुल शर्मा कैंटर लेकर रविवार को बृजवासी एंड संस पहुंचे थे। यहां किसी बात पर मुनीम से उसका विवाद हो गया। मुनीम ने साथियों के साथ मिलकर उसे पीट दिया और उस पर चाकू से हमला कर दिया। घटना में वह बुरी तरह घायल हुआ। मामले में तेजी दिखाते हुए पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया और सोमवार को मारपीट, गाली-गलौज व धमकी की धारा में मुकदमा भी दर्ज कर लिया। 

इन धाराओं से नाराज कैंटर चालक साथियों के साथ मंगलवार को कोतवाली पहुंचा। उन्होंने पहले कोतवाल उमेश कुमार मलिक का घेराव किया और क्षेत्राधिकारी नितिन लोहनी से मिले। उनका कहना था कि मारपीट का सीसीटीवी फुटेज है। जिसमें आरोपी चाकू से हमला करते दिख रहे हैं। बावजूद इसके पुलिस ने आरोपियों पर हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस की कार्रवाई आरोपियों को लाभ पहुंचाने वाली है। क्षेत्राधिकारी ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है। इस दौरान नकुल शर्मा, राहुल जोशी, राजू नयाल, कमल देउपा, अक्षय वर्मा, विनीत जोशी, नितिन चौनाल, अर्जुन चुनौतिया आदि थे।