पीलीभीत:  आधार कार्ड की मदद से धोखेबाज प्रेमी का घर तलाशते हुए दिल्ली से आ धमकी प्रेमिका..अब शादी की जिद पर अड़ी

पीलीभीत:  आधार कार्ड की मदद से धोखेबाज प्रेमी का घर तलाशते हुए दिल्ली से आ धमकी प्रेमिका..अब शादी की जिद पर अड़ी

पूरनपुर, अमृत विचार। सालभर पहले मुंबई काम करने गया युवक पड़ोस में रहने वाली महिला को दिल्ली ले गया। कुछ दिन उसके साथ रहने के बाद युवक महिला को किराए के कमरे में छोड़कर फरार हो गया। उसके वापस न लौटने पर महिला पुलिस की मदद से उसके घर जा धमकी और प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई।

थाना सेहरामऊ क्षेत्र के गांव केसरपुर कलां का रहने वाला एक युवक साल भर पहले मुंबई में काम करने गया था। वहां पड़ोस में रहने वाली एक महिला से उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। महिला के एक बेटी है। युवक महिला को मीठी बातों में फंसाकर युवक दिल्ली ले गया और किराए के कमरे में उसके साथ रहने लगा। महिला के साथ कुछ समय तक रहने के बाद युवक फरार हो गया। युवक के वापस न लौटने पर महिला को उसकी धोखेबाजी के बारे में पता चल गया। महिला को छोड़कर जाने से पहले युवक कमरे में अपना आधार कार्ड भूल गया।

आधार कार्ड में मौजूद पते को खोजती हुई महिला शनिवार को सेहरामऊ क्षेत्र में पहुंची। वहां उसने डायल 112 टीम की मदद ली। पुलिस ने उसे गढ़वा खेड़ा चौकी पहुंचाया। वहां युवक का पता दिखाकर महिला उसके घर जा धमकी और परिजनों को पूरी प्रेम कहानी कह सुनाई जिसे सुनकर वह दंग रह गए। जानकारी लगते ही महिला को देखने के लिए भीड़ उमड़ने लगी। महिला युवक के साथ रहने की जिद पर अड़ी हुई है।

ये भी पढ़ें। पीलीभीत: पीटीआर में ऑपरेशन मानसून शुरू..ताकि बरसात में महफूज रहें वन और वन्यजीव