उन्नाव : एक्सप्रेस वे पर वाहन की टक्कर से ट्रक चालक की हुई मौत

लघुशंका के लिए ट्रक से उतरते समय पीछे से वाहन ने मारी टक्कर

उन्नाव : एक्सप्रेस वे पर वाहन की टक्कर से ट्रक चालक की हुई मौत

अमृत विचार, उन्नाव/ लखनऊ - आगरा एक्सप्रेसवे पर ट्रक खड़ा कर लघुशंका के लिए उतरे चालक को पीछे से आये अज्ञात वाहन टक्कर मार दी। खलासी की सूचना पर यूपीडा की एंबुलेंस से घायल चालक को औरास सीएचसी लाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दिवंगत चालक तमिलनाडु प्रांत का निवासी है और वहीं से कर जा रहा था।

बता दें तमिलनाडु के धर्मापुरी जिला के थाना मायेंद्र मंगलम क्षेत्र के करक नल्ली गांव निवासी मुनिराजा (33) पुत्र मथुरा ट्रक चालक था। मुनिराजा तमिलनाडु से ट्रक में दवाईयां लोड कर बुधवार को खलासी मिठ्ठू के साथ लखनऊ जा रहा था। तभी  बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र के लखनऊ- आगरा एक्सप्रेसवे पर  गौरिया कला गांव के पास ट्रक को किनारे  खड़ा कर वह लघु शंका के लिए नीचे उतरा।

तभी पीछे से आए किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर से चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। खलासी की सूचना पर यूपीडा कर्मियों ने उसे एंबुलेंस की मदद से सीएचसी औरास भेजा। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। खलासी ने हादसे की सूचना ट्रक मालिक और चालक के परिजनों को दी। खबर मिलते ही परिजन बेहाल हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मुनिराजा की मौत से पत्नी गीता, मां शान्ति सहित परिजन  रो-रो कर हाल बेहाल है।

यह भी पढ़ें :- Acid Attack: नीट काउंसलिंग के लिए जा रही छात्रा पर फेंका एसिड, भाई भी हुआ शिकार