वारदात : महिला की हत्या के बाद चेहरे पर ज्वलनशील पदार्थ डाल पहचान छिपाने की साजिश

छाछा के पास बाग में मिला अज्ञात महिला का शव, लोगों ने हत्या कर शव फेंके जाने की जताई आशंका

वारदात : महिला की हत्या के बाद  चेहरे पर ज्वलनशील पदार्थ डाल पहचान छिपाने की साजिश

अमेठी  अमृत विचार । संग्रामपुर थाना क्षेत्र के छाछा और धौरहरा गांव के बीच  एक बाग में गुरुवार दोपहर एक 35 वर्षीय अज्ञात महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर संग्रामपुर पुलिस व अमेठी सीओ मौके पर पहुंच कर शव की शिनाख्त के प्रयास व जांच पड़ताल करते हुए आवश्यक विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है।
 
पूरा मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र के टीकरमाफी चौकी अंतर्गत छाछा और धौरहरा गांव के बीच बढ़िया बाग के जंगल का है जहां गुरुवार दोपहर बाद बाग से गुजर रहे एक राहगीर को अज्ञात महिला का शव पड़ा दिखा इसके बाद राहगीर द्वारा 112 पीआरवी पुलिस को फोन कर अवगत कराया गया। मौके पर पहुंची पीआरवी पुलिस द्वारा संग्रामपुर थानाध्यक्ष को शव मिलने की सूचना दी गई। सूचना पर संग्रामपुर पुलिस के साथ अमेठी सीओ लल्लन सिंह ने मौके पर पहुंचकर शव का निरीक्षण करते हुए जांच पड़ताल की है। लोगों के अनुसार महिला के सिर पर चोट के निशान थे चेहरे पर जलनशील पदार्थ डालकर पहचान छिपाने का प्रयास किया गया है लोगों ने हत्या कर शव ले आकर फेंके जाने की आशंका जताई है। संग्रामपुर थाना प्रभारी निरीक्षक ईश नारायण मिश्र ने बताया कि शव पड़ोसी जनपद से यहां शव फेक जाने की आशंका है शव की शिनाख्त कराई जा रही है।

वही मौके पर निरीक्षण करने पहुंचे अमेठी सीओ ने लल्लन सिंह ने बताया कि आज दिनांक 27 जून साढ़े तीन बजे सूचना मिली कि संग्रामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम छाछा में बढई का बाग में एक 34 से 35 वर्षीय महिला का शव पड़ा हुआ है। जिस पर संग्रामपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन करते हुए शव के शिनाख्त के प्रयास में जुटी है।

यह भी पढ़ें:-सपा सांसद ने लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखकर कहा- संसद से सेंगोल हटाकर लगाएं संविधान की कॉपी