रुद्रपुर: अधिवक्ता प्रशांत गोलीकांड में मुकदमा दर्ज, घायल के पिता ने सौंपी पुलिस को तहरीर

रुद्रपुर: अधिवक्ता प्रशांत गोलीकांड में मुकदमा दर्ज, घायल के पिता ने सौंपी पुलिस को तहरीर

रुद्रपुर, अमृत विचार। 27 जून को दिनदहाड़े अधिवक्ता को गोली मारकर कर घायल करने के प्रकरण में पुलिस ने घायल के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश में कई स्थानों पर दबिश देनी शुरू कर दी है।

सुनार वाली गली गदरपुर निवासी अनिल सिंह ने बताया कि उसका बेटा प्रशांत सिंह व सत्यम सिंह 27 जून की दोपहर को दुर्गा मंदिर धर्मशाला वाली गली स्थित फोटो स्टेट की दुकान पर स्टाम्प बनाने गया था। इसी दौरान बेटा प्रशांत फोन पर बात करते-करते जैसे ही हनुमान मंदिर के समीप पहुंचा तभी अचानक बाइक पर सवार नकाबपोश दो युवक आये। पौने तीन बजे के करीब बाइक से एक युवक नीचे कूदा और बेटे पर पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

इस दौरान दो गोलियां उनके बेटे के पैर को चीरती हुई निकल गईं। घायल अधिवक्ता के पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देर बाइक सवार हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर संभावित गांव डिबडिबा यूपी के ठिकानों पर दबिश देनी शुरू कर दी है। सीओ सदर निहारिका तोमर ने बताया कि हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। जल्द ही गोलीकांड का खुलासा किया जाएगा।