रुद्रपुर: मुंहबोली मामी से RAPE के आरोपी BJP कार्यकर्ता पर मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर: मुंहबोली मामी से RAPE के आरोपी BJP कार्यकर्ता पर मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप इलाके में एक भाजपा कार्यकर्ता पर मुंहबोली मामी की अश्लील वीडियो बनाकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप था कि एक साल तक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी युवक बलात्कार करता रहा और जब इंकार किया तो सरेराह मारपीट का वीडियो वायरल कर दिया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना ट्रांजिट कैंप के ठाकुर नगर की रहने वाली महिला ने बताया कि वह सिडकुल की एक कंपनी में काम करती है। पड़ोस का एक युवक अक्सर पति की मौजूदगी में घर पर आता रहता था और मामा-मामी कहता था। आरोप था कि युवक ने चोरी छिपे उसकी नहाते हुए अश्लील वीडियो बनाई और एक दिन घर आकर वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। आरोप था कि युवक ने शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।

आरोप है कि बिना मर्जी के जबरन एक साल तक आरोपी बलात्कार करता रहा। जब उसने इंकार कर दिया तो अचानक एक दिन दवाई लेने जाते समय आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और वीडियो वायरल कर दी। इसकी जानकारी परिवार के लोगों को मिल गयी। इसके बाद से वह मानसिक अवसाद से गुजरने लगी। पीड़िता ने थाना ट्रांजिट कैंप में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। उधर, थाना प्रभारी भारत सिंह ने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।