रुद्रपुर: महिला ने पुत्र और पोते पर लगाया मारपीट का आरोप, कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर: महिला ने पुत्र और पोते पर लगाया मारपीट का आरोप, कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर, अमृत विचार। रम्पुरा निवासी एक महिला ने अपने पुत्र और पोते पर मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस को शिकायती पत्र देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने पर पीड़िता ने न्यायालय की शरण ली। अब न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रम्पुरा वार्ड नंबर 24 निवासी भामा देवी पत्नी राम चरन ने न्यायालय को सौंपे शिकायती पत्र में कहा था कि उसका पुत्र और पोता उसके साथ आये दिन मारपीट करते रहते हैं। कई बार घर से बाहर भी निकाल चुके हैं। जिसकी रिपोर्ट उसने 21 मार्च 2021 को दर्ज कराई थी। जो न्यायालय में विचाराधीन है। पीड़िता का आरोप है कि 14 अप्रैल 2024 की रात उसका पोता बाबू, किशन पुत्र हरद्वारी और बेटा हरद्वारी अपने साथी प्रीत विहार निवासी पिछत्तंरा सिंह के साथ लाठी डंडे लेकर उसके घर में घुस आए।

इस दौरान उन्होंने गाली गलौज करते हुए मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया। मना करने पर पोते बाबू ने उसके आंख पर प्रहार कर दिया। जबकि अन्य लोगों ने उसे लाठी डंडों से पीटा। जिससे वह घायल हो गई। पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान उसका गला दबाकर जान से मारने का प्रयास भी किया गया। शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्रित होने लगे। लोगों को आता देख वे जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गये। पीड़िता ने बताया कि इस मामले में उसने पुलिस से भी शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद ही उसने न्यायालय की शरण ली। अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।