Fatehpur: मां-बेटे की ईंट से कूंचकर हत्या; ग्रामीणों में फैली सनसनी, जताई यह आशंका...पुलिस ने शुरू की जांच

Fatehpur: मां-बेटे की ईंट से कूंचकर हत्या; ग्रामीणों में फैली सनसनी, जताई यह आशंका...पुलिस ने शुरू की जांच

फतेहपुर, अमृत विचार। घर पर सो रहे मां-बेटे की शुक्रवार रात ईंट से कूंच कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। सुबह घर से किसी के न निकलने से पड़ोसियों ने अन्दर जाकर देखा तो अन्दर का नजारा देख स्तब्ध रह गए। मां-बेटे के रक्तरंजित शव पड़े थे। घटना की खबर फैलते ही ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

बकेवर थाना क्षेत्र के रूसी गांव निवासी सत्यम अवस्थी पुत्र स्व. रामसहाय घर पर अपनी मां माया के साथ रहता था। वह ई-रिक्शा चलाकर घर का खर्च उठाता था। बताया जा रहा है कि उसका छोटा भाई कानपुर में रहकर ट्रक में खलासी का काम करता है। शनिवार सुबह मां-बेटे देर तक घर से नहीं निकले तो पड़ोसियों ने घर जाकर देखा तो अन्दर का नजारा देख दंग रह गए। 

घर पर मां-बेटे के रक्तरंजिश शव पड़े थे। वहीं खून से सनी एक ईंट भी पड़ी थी। घटना की जानकारी से ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने दोनों शव कब्जे में ले लिए। वहीं जानकारी पर एसपी उदय शंकर सिंह और सीओ बिन्दकी मौके पर पहुंचे और बारीकी से मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। 

ग्रामीणों से पूछताछ पर ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब नौ बजे बाइक में सवार होकर दो लोग पहुंचे थे। इसके बाद वह कब यहां से गए उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। हालांकि ग्रामीणों ने बताया कि पड़ोस के दो लोगों से किसी बात को लेकर कुछ दिन पहले सत्यम का विवाद हुआ था। वहीं कुछ लोग घटना के पीछे पुरानी रंजिश मान रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Kanpur: आरटीई की चौथी सूची जारी; प्रवेश में आनाकानी करने वाले स्कूलों पर होगी कार्रवाई, 45 स्कूलों को मिला नोटिस