Fatehpur News: बिना परमिशन कराया गया बार-बालाओं का डांस...धारा-144 लागू होने के बाद भी कार्यक्रम में बुलाई गई भीड़

फतेहपुर में बिना परमिशन कराया गया बार-बालाओं का डांस

Fatehpur News: बिना परमिशन कराया गया बार-बालाओं का डांस...धारा-144 लागू होने के बाद भी कार्यक्रम में बुलाई गई भीड़

फतेहपुर, अमृत विचार। धारा-144 लागू होने के बाद भी मुंडन संस्कार कार्यक्रम में बिना पुलिस के परमिशन बार बालाओं का डांस कराया गया। रात चले कार्यक्रम में भीड़ अश्लील गानों पर नाचते रही। बार बालाओं के डांस का किसी ग्रामीण ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम ऐसे किसी भी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस बोली कि मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही होगी। 

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा बार बालाओं के डांस का वीडियो सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के अफोई पुलिस चौकी के कोडारवर गांव का बताया जा रहा है। जहां पर बीती रात गांव के एक व्यक्ति के द्वारा मुंडन संस्कार कार्यक्रम में बार बालाओं का अश्लील गानों पर डांस कराया जा रहा है। 

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से बार बालाओं के साथ छोटे-छोटे बच्चे नाचते नजर आ रहे हैं। जिले में धारा-144 लागू होने के भी बिना पुलिस की परमिशन लिए बगैर बार बालाओं का डांस कराकर भीड़ इकट्ठा कराई गई है। बार बालाओं के ऊपर युवा पैसा भी लुटाते दिख रहे हैं। 

रात भर चले बार बालाओं के डांस कार्यक्रम की नजदीकी पुलिस चौकी को भनक तक नहीं लगी। सुबह जब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। थाना प्रभारी राजेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि जिले में धारा 144 लागू होने के बाद भी बिना परमिशन बार बालाओं के डांस कार्यक्रम को कराकर भीड़ इकट्ठा की गई है। 

चौकी प्रभारी को गांव भेजकर जानकारी कराई जा रही है। बताया जा रहा है कि किसी बच्चे का मुंडन संस्कार कार्यक्रम था। उसी में बार बालाओं का डांस कराया गया है। कार्यक्रम कराने वाले आयोजक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ें- LIVE Murder: Kanpur के VIP रोड में सींचपाल को कार से कुचलकर मार डाला; दिलदहला देने वाला Video वायरल, Unnao से आरोपी गिरफ्तार