Kanpur Ghatampur Accident: ट्राला और डंपर की आमने सामने भिड़ंत, दोनों के चालक केबिन में फंसे...तीन घंटे यातायात रहा प्रभावित

कानपुर में ट्राला और डंपर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई

Kanpur Ghatampur Accident: ट्राला और डंपर की आमने सामने भिड़ंत, दोनों के चालक केबिन में फंसे...तीन घंटे यातायात रहा प्रभावित

कानपुर, अमृत विचार। पतारा में तेज रफ्तार ट्राला और डंपर की आमने सामने भिडंत हो गई। हादसे में ट्राला और डंपर दोनो के चालक केबिन में फंस गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीएनसी की टीम की मदद से दोनो चालकों केबिन से सुरक्षित बाहर निकालकर पतारा सीएचसी पहुंचाया गया। 

जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर चालक को कानपुर रेफर कर दिया। वहीं, पुलिस ने पीएनसी की क्रेन बुलावकर यातयात बहाल कराया है। इस दौरान यहां पर लगभग तीन घंटे यातायात बंद रहा। 

पतारा कस्बा में देर रात कानपुर की ओर से आ रहा तेज रफ्तार ट्राला चालक ने पतारा कस्बा के पास पहुंचते ही सामने से आ रहे डंपर और टाला की आमने सामने भिडंत हो गई। हादसे में दोनो वाहनों के चालक जिला उन्नाव के चकलवंशी निवासी महेंद्र 30 वर्ष पुत्र शिवप्रसाद, सजेती के हमीरामऊ निवासी मनीष 25 वर्ष पुत्र वंशराज केबिन में फंसकर आधा घंटे तड़पते रहे। यहां से निकल रहे।

राहगीरों ने घायलों को घटना की सूचना फोनकर पुलिस को दी। जानकारी मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने पीएनसी की क्रेन की मदद से दोनो वाहनों के चालक को केबिन से बाहर निकालकर पतारा सीएचसी पहुंचाया जहां डॉक्टर ने प्रथमिक उपचार कर मनीष को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया। जहां उसका उपचार जारी है। 

वही दूसरे चालक को प्राथमिक उपचार कर घर भेज दिया हैं। इस दौरान कानपुर सागर हाइवे पर लगभग तीन घंटे यातयात प्रभावित रहा। घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि वाहनों को किनारे करवाकर यातयात बहाल कराया गया है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में तीन वाहन चोर गिरफ्तार: लग्जरी लाइफ जीने के लिए करते चोरी, शातिर पलक झपकते ही उड़ा देते बाइक