हल्द्वानी: यूट्यूबर से मिलने इंदौर से भाग आया किशोर

हल्द्वानी: यूट्यूबर से मिलने इंदौर से भाग आया किशोर

हल्द्वानी, अमृत विचार। यूट्यूबर से मिलने की दीवानगी में एक किशोर इंदौर से हल्द्वानी भाग आया। यूट्यूबर से मिलने के लिए उसने एक दुकान में नौकरी कर पैसे जुटाए थे। आधी रात वह यूट्यूबर के घर पहुंचा और सुबह पुलिस उसे अपने साथ ले गई। 

मध्य प्रदेश के इंदौर का रहने वाला 13 वर्षीय किशोर हल्द्वानी के यूट्यूबर सौरभ जोशी का फैन है। पुलिस के मुताबिक किशोर इंदौर से दिल्ली और फिर हल्द्वानी तक ट्रेन से पहुंचा। यूट्यूबर के घर का पता उसने उसके यूट्यूब एकाउंट से निकाला और रविवार रात करीब 12 बजे वह वह यूट्यूबर के घर पहुंच गया। आधी रात किशोर को घर के बाहर पाकर सब हैरान रह गए। सौरभ ने रात उसे अपने घर पर रखा और सुबह पुलिस को सूचना दी।

टीपीनगर चौकी प्रभारी दीपक बिष्ट मौके पर पहुंचे। उन्होंने बच्चे से बातचीत कर परिजनों को सूचना दी। सोमवार शाम पांच बजे किशोर की मां सीमा, नानी सुभद्रा और मौसा हल्द्वानी के लिए इंदौर से रवाना हुए। किशोर को बाल कल्याण समिति के सुपुर्द कर दिया गया है। पूछताछ में किशोर ने बताया कि वह आठवीं का छात्र है। उसकी मां राईस मिल में काम करती हैं। बड़ा भाई इंदौर सिटी बस में कंडक्टर है। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि किशोर, बाल कल्याण समिति के पास है। मंगलवार को परिजन उसे अपने साथ ले जाएंगे।