Kanpur: नेताओं की गाड़ी न रोकें...डिप्टी सीएम ने पुलिस को दी हिदायत, अलगाववादी नेताओं को लेकर क्या कहा? यहां पढ़ें...

Kanpur: नेताओं की गाड़ी न रोकें...डिप्टी सीएम ने पुलिस को दी हिदायत, अलगाववादी नेताओं को लेकर क्या कहा? यहां पढ़ें...

कानपुर, अमृत विचार। वीआईपी कल्चर को खत्म करने के लिये चल रहे चेकिंग अभियान को लेकर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि इस तरह से नेताओं की गाड़ी रोके जाने से मैं सहमत नहीं हूं। यह अभियान तुरंत रोका जाना चाहिये। डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के व्यक्तित्व पर संगोष्ठी में शामिल होने मंदाकिनी होटल साकेत नगर पहुंचे डिप्टी सीएम ने पुलिस को सख्त हिदायत देते हुये कहा कि चेकिंग के नाम पर कार्यकर्ताओं से अभद्रता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। गोविंद नगर पुलिस द्वारा भाजपा के जिला उपाध्यक्ष शैलेंद्र त्रिपाठी और भाजपा नेता गौरव त्रिपाठी पर दर्ज किये गये मुकदमे को लेकर पुलिस कमिश्नर से बात हो गई है। कार्यकर्ताओं पर हुये मुकदमे खत्म होंगे।

दोपहर 12 बजे संगोष्ठी में पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का मंच पर क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल, जिला अध्यक्ष शिवराम सिंह, दीपू पांडे, विधायक महेश त्रिवेदी, पूर्व विधायक बालचंद मिश्रा ने स्वागत किया। वीआईपी कल्चर को खत्म करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे प्रदेश में अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। पुलिस भाजपा नेताओं की गाड़ी रोककर भी हूटर, फ्लैशर, काली फिल्म उतार रही है। ऐसे में डिप्टी सीएम ने पत्रकारों से बातचीत में चौंकाने वाला बयान दिया है।

उन्होंने अभियान को रोकने की भी सिफारिश की। वहीं, संगोष्ठी में पाठक ने कहा कि भारत माता की आजादी के बाद डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का नाम देश को एक करने में सबसे ऊपर है। जनसंघ और भाजपा का गठन सत्ता प्राप्ति के लिए नहीं हुआ था। हमारे महापुरुषों की बदौलत की आज दुनिया में भारत का झंडा फहरा रहा है। कश्मीर के अलगाववादी नेता कहते थे कि 370 हटी तो खून की नदियां बहेंगी लेकिन जब यह हटी तो एक मच्छर भी नहीं मारा गया। आज जो अधिकार कानपुर को मिला है वही कश्मीर को भी है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: मध्य प्रदेश की सीमाओं पर चेकिंग चौकियां खत्म, सीमाओं पर जमकर होती थी वसूली, ट्रांसपोर्टर कई बार कर चुके बवाल