Fatehpur: सपा कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री का फूंका पुतला...पुलिस ने नोकझोंक, नीट परीक्षा रद्द कराने की मांग

नीट परीक्षा रद्द कराने की मांग, आग बुझाने में जुटी रही पुलिस

Fatehpur: सपा कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री का फूंका पुतला...पुलिस ने नोकझोंक, नीट परीक्षा रद्द कराने की मांग

फतेहपुर, अमृत विचार। सपा छात्र सभा के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने नीट परीक्षा में हुई धांधली के विरोध में और परीक्षा को रद करने की मांग को लेकर शिक्षा मंत्री का पुतला फूंकने की कोशिश की। इसको लेकर पुलिस से झड़प हो गई। झड़प के बीच पुतले में आग लगने के बाद पुलिस आग बुझाने में लगी रही।

शहर क्षेत्र के सदर अस्पताल चौराहा के पास पहुंचे सपा छात्र सभा के जिलाध्यक्ष सुशील यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने नीट परीक्षा में हुई धांधली के विरोध और परीक्षा रद करने की मांग को लेकर शिक्षा मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पुलिस के सामने शिक्षा मंत्री का पुतला फूंकने को लेकर झड़प हो गई। 

पुलिस के पुतला फूंकने से रोकने पर सड़क पर ही कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए। पुलिस को चकमा देकर छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री के पुतले में आग लगा दी, जिसके बाद पुलिस डंडे से आग बुझाने में लगी रही। सपा छात्र सभा के जिलाध्यक्ष सुशील यादव ने कहा कि जिस तरह से नीट परीक्षा में कुछ अभ्यर्थियों का नम्बर सबसे ज्यादा आया और जो पढ़ने वाले थे वह फेल हो गए। उससे साफ है कि परीक्षा में धांधली हुई है। 

हमारी मांग है कि नीट परीक्षा को रद किया जाए। अगर ऐसा नही होता है तो सपा छात्र सभा के कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर आंदोलन करने के लिए मजबूर होगी। इस मौके पर लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष आजम खान, अनुल खान, आशीष मौर्य, अमित मौर्य सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Fatehpur Crime: ग्राहक सेवा संचालक में लूट की वारदात को दिया था अंजाम...पुलिस ने फरार मास्टरमाइंड को किया गिरफ्तार