फिरोजाबाद: रात 12 से 3 बजे के बीच घुसते थे घरों में...तीन शातिर चोर गिरफ्तार, 9 चोरियां कबूलीं

फिरोजाबाद: रात 12 से 3 बजे के बीच घुसते थे घरों में...तीन शातिर चोर गिरफ्तार, 9 चोरियां कबूलीं

demo image

फिरोजाबाद। रजावली थाना पुलिस ने गैंग के सरगना समेत ऐसे तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, जो सिर्फ रात 12 बजे से तीन बजे तक ही चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। जबकि इस दौरान उनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। वहीं गिरफ्तार चोरों के पास से पुलिस ने लगभग 25 लाख रुपए के गहने भी बरामद किए हैं। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने 9 घरों में चोरी करने की बात कबूल की है। 

दरअसल, रजावली थाना क्षेत्र में बीते दिनों चोरी की कई घटनाएं हो चुकी हैं, जिनकी थाने में रिपोर्ट भी थाने दर्ज हैं। इस बीच रजावली थाना प्रभारी उमेश कुमार शर्मा और एसओजी प्रभारी शैलेंद्र चौहान ने संयुक्त रूप से वाहन चेकिंग के दौरान लखनऊ गांव के बाहर फरिहा रोड से चोर गिरोह के तीन सदस्यों वीरपाल, विपिन और पंजाबी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उनका एक साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। वहीं गिरफ्तार चोरों के पास से पुलिस ने करीब 25 लाख के गहनों समेत तमंचा और बाइक बरामद की है। 

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने 9 घरों में चोरी करने की बात कबूली है। आरोपियों ने बताया कि वो चोरी करने से पहले बाइक की नंबर प्लेट बदल देते थे और रात को 12 बजे से तीन के बीच में ही चोरी की घटना को अंजाम देते थे। एसपी सिटी सर्वेश कुमार शर्मा ने बताया कि इस गैंग के सभी सदस्य कासगंज के रहने वाले है और सरगना पंजाबी है, जिस पर कुल 31 मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा आरोपी वीरपाल और विपिन पर भी पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं।

ये भी पढे़ं- आगरा: भिखारी को कार में जिंदा जलाने के मामले में एक आरोपी 17 साल बाद गिरफ्तार, बीमे की रकम पाने के लिए रची थी साजिश