लखनऊ: सहारा इंडिया के निदेशकों पर एफआईआर दर्ज, जानें मामला

 नरही निवासी महिला निवेशक से दो लाख ठगने का मामला

लखनऊ: सहारा इंडिया के निदेशकों पर एफआईआर दर्ज, जानें मामला

लखनऊ, अमृत विचार। नरही की रहने वाली काजल जायसवाल ने सहारा इंडिया के निदेशकों ओपी श्रीवास्तव, सपना राय, भुपेंद्र सिंह व अन्य पर जालसाजी का मामला दर्ज कराया है। हुसैनगंज कोतवाली में दिए गए शिकायती पत्र में कहा कि उनका दो लाख रुपये लेकर कंपनी भाग गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हजरतगंज के नरही निवासी काजल जायसवाल ने बताया कि वर्ष 2018 में सहारा इंडिया के भुपेंद्र सिंह ने संपर्क किया। जिसने सहारा कोआपरेटिव की स्कीमों के बारे में जानकारी दी। भूपेंद्र ने किस्तों में जमा किए गए रुपयों पर दोगुना ब्याज देने का झांसा दिया था। एजेंट के कहने पर काजल ने करीब दो लाख रुपये का निवेश किया। उन्हें कोआपरेटिव सोसाइटी की तरफ से एफडी बांड भी जारी किए गए। इस बीच सहारा इंडिया के खिलाफ सेबी की जांच शुरू होने का पता चला।

पीड़िता ने कई बार एजेंट से उसके रुपये वापस कराने के लिए कहा। लेकिन आरोपी टाल मटोल करता रहा। काजल के मुताबिक उन्होंने हुसैनगंज कोतवाली में सहारा इंडिया के खिलाफ तहरीर भी दी थी। जिस पर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। नतीजतन पीड़िता ने न्यायालय में अर्जी दायर की। जहां से मिले आदेश पर हुसैनगंज कोतवाली में सहारा इण्डिया के ओपी श्रीवास्तव, सपना राय, भुपेंद्र सिंह व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:-अमेठी में ग्राम प्रधान के भाई की ईंट-पत्थर से हमला कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस