पीलीभीत: प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने फंदा लगाकर दे दी थी जान, मां ने दर्ज कराई FIR...जानें पूरा मामला

पीलीभीत: प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने फंदा लगाकर दे दी थी जान, मां ने दर्ज कराई  FIR...जानें पूरा मामला

पीलीभीत, अमृत विचार। दोस्तों के साथ बरेली से लौटे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में अब काननूी कार्रवाई की गई है।  पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फंदे से लटकने से मौत की पुष्टि होने के बाद मृतक की मां ने नामजद तहरीर दी। जिसमें कस्बे के ही एक युवक के खिलाफ खुदकुशी को विवश करने की धारा में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।  प्रताड़ित करने के पीछे रुपये के लेनदेन का पुराना विवाद बताया गया है।  फिलहाल पुलिस विवेचना में जुट गई है। 

घटना कस्बे के वार्ड नंबर नौ की है। यहां की रहने वाली मीरा देवी का 27 वर्षीय पुत्र अंकित की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। वह 17 जून की दोपहर कस्बे के रहने वाले दोस्तों के साथ बरेली गया था। देर शाम वापस आने के बाद उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। जिसमें अंकित की मौत फंदे से लटकने से होने की पुष्टि हुई थी। 

अब इस मामले में मृतक की मां ने पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें पप्पी उर्फ विकास सक्सेना को आरोपी बनाया है। महिला का कहना है कि उसके बेटे अंकित का रुपये का विवाद आरोपी से चल रहा है। इसी के चलते आरोपी लगातार उनके बेटे को प्रताड़ित कर रहा था। इसकी वजह से अंकित डिप्रेशन में रहता था। 

17 जून की रात प्रताड़ना से आहत होकर अंकित ने घर पर ही फंदा लगाकर जान दे दी। बेटे का अंतिम संस्कार किए जाने के चलते अभी तक तहरीर न देने की बात कही गई। फिलहाल पुलिस मामले में कार्रवाई में जुट गई है।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: रोडवेज के पास मंदिर में चोरी, 4 घंटे बाद बाहर निकला चोर...सात दिन पहले एक अन्य मंदिर को बनाया था निशाना