गोंडा: मंत्री अनिल राजभर बोले- सरकार को बदनाम करने के लिए लीक कराया जा रहा है प्रतियोगी परीक्षाओं का पेपर

श्रम एवं सेवीयोजन मंत्री अनिल राजभर ने राहुल गांधी व अखिलेश पर साधा निशाना, मोदी विरोध में पेपर लीक की साजिश रचने की जताई आशंका

गोंडा: मंत्री अनिल राजभर बोले- सरकार को बदनाम करने के लिए लीक कराया जा रहा है प्रतियोगी परीक्षाओं का पेपर

गोंडा, अमृत विचार। 10 वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस समारोह में शामिल होने पहुंचे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने यूजीसी नेट और नीट जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक मामले में विपक्षी दलों पर निशाना साधा है। राजभर ने कहा कि सरकार को बदनाम करने के लिए प्रतियोगी परीक्षाओं का पेपर लीक कराया जा रहा है। यह देश का दुर्भाग्य है की राहुल गांधी जैसे लोग इस देश की राजनीति में है। जिनको जमीन का कुछ नहीं पता है।

उन्होने कहा कि जिस तरह से बिहार से खबरें आ रही है उससे लगता है कि राहुल गांधी व अखिलेश यादव की कंपनी के लोग मोदी विरोध में इस तरह की साजिश रच रहे हैं। यूजीसी नेट मामले की जांच सीबीआई को दी गई है। जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी अलग हो जाएगा।

नीट और यूजीसी नेट पेपर लीक मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तरफ से उठाए गए सवालों का जवाब देते हुए श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि राहुल गांधी, इनके मित्रों व अखिलेश यादव से मुझे सीखने की जरूरत नहीं है। इससे अच्छा है वह अपने बिहार वाले मित्र की खबर देखें कि उसमें कौन-कौन शामिल है‌ और आने वाले समय में पता लगेगा।

राजभर ने कहा कि मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं जिस तरीके से बिहार से खबरें आ रही हैं और बिहार के जो उनके के संगी साथी हैं कहीं वह लोग सरकार के खिलाफ तो कोई साजिश नहीं कर रहे हैं। यह तो जांच का विषय है। मामले की सीबीआई जांच की राहुल गांधी की मांग पर राजभर ने कहा कि सीबीआई को जांच का प्रकरण गया है। अब राहुल गांधी को पता हो तो थोड़ा धैर्य कर लें। कुछ दिन में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। कैबिनेट मंत्री राहुल गांधी पर खासा हमलावर रहे।

राजभर ने कहा कि राहुल गांधी का स्वभाव है। वह मोदी के विरोध में इतना अंधा हो चुके हैं‌ कि मोदी का विरोध करते-करते कब देश का विरोध करने लग जाएं उनको इस बात का अंदाजा ही नहीं लगता है। इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरा प्रतिपक्ष मिलकर भी भारतीय जनता पार्टी के आसपास भी नहीं है, जितना सीटें भारतीय जनता पार्टी जीती है। मंत्री ने कहा कि बनारस में एक कहावत कही जाती है कि अंधे के हाथ में बटेर लगना तो राहुल गांधी के हाथ में थोड़ी बटेर लग गई है।

रोजगार के सवाल पर श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि इतने लंबे समय तक कांग्रेस की सरकार ने जो देश के बेरोजगारों के साथ व्यवहार किया है उसको हम ठीक कर रहे हैं। वही दिल्ली में लगातार बढ़ रहे पानी के संकट को लेकर के कैबिनेट मंत्री ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह बात भी दुनिया के सामने आ गई है वहां पर पानी सप्लाई करने वाले जो टैंकर माफिया हैं उनसे और आम आदमी पार्टी की सरकार से कैसे संबंध है।

सबके सामने आ गया है और अरविंद केजरीवाल को न्यायालय ने जमानत दिया है और रिहा होकर के नहीं आए है निर्दोष थोड़ी ना कोर्ट ने साबित किया है। यह सब जमानत पर छूटे हुए लोग हैं। पूरी कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार जमानत पर है। आम आदमी पार्टी के लोग जमानत पर हैं। कुछ लोग जेल में हैं। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा ट्वीट कर लगाए गए आरोपों पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव अपने गिरेबान में झांके।

यह भी पढ़ें:-प्रयागराज कमिश्नरेट में लंबे समय से तैनात 259 उप निरीक्षकों हुआ तबादला, देखें सूची