Farrukhabad News: डॉक्टर के घर पर फंदे पर लटका मिला नौकरानी का शव, मृतका की मां बोली- बेटी को करते थे प्रताड़ित...

फर्रुखाबाद में युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी

Farrukhabad News: डॉक्टर के घर पर फंदे पर लटका मिला नौकरानी का शव, मृतका की मां बोली- बेटी को करते थे प्रताड़ित...

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। जिले के जाने-माने डॉक्टर एचपी श्रीवास्तव के तीन मंजिला इमारत के ऊपर बाथरूम में नौकरानी का शव फांसी के फंदे पर लटकता पाया गया। नौकरानी का शव फांसी के फंदे पर लटकने की सूचना पर आसपास के लोगों ने कानपुर फर्रुखाबाद मार्ग जाम लगाकर यातायात बाधित कर दिया। भारी संख्या में भीड़ डॉक्टर एचपी श्रीवास्तव के आवास की तरफ पहुंच गई है। हालांकि सूचना पाकर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

पड़ोसी जिला मैनपुरी के थाना भोगांव के गांव रसूलाबाद की रहने वाली रुक्मणी (22) पुत्री सुभाष फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के नगला दीना भोलेपुर के रहने वाले डॉक्टर एचपी श्रीवास्तव के यहां  खाना बनाने का कार्य पिछले दो साल से कर रही थी। वह फतेहगढ़ के नगला दीना में गुजराती वालीगली में श्याम सुनील के मकान में किराए पर रह रही थी। 

शुक्रवार सुबह उसका डॉक्टर एचपी श्रीवास्तव के तीन मंजिला मकान के ऊपर बाथरूम में शव फांसी के फंदे पर टंगा पाया गया। वहीं, मृतका की मां रेखा ने आरोपी लगाया है कि डाॅक्टर एचपी श्रीवास्तव की पत्नी अंजलि श्रीवास्तव बेटी को प्रताड़ित करती थी। जिस वजह से उसने आत्महत्या कर ली।

घटना की सूचना पर कोतवाल फतेहगढ़ मय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। सीओ सिटी प्रदीप सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले में कार्रवाई की जाएगी। 

ये भी पढ़ें- Teen Talaq: कानपुर में पहले से शादीशुदा की बात छिपाकर की दूसरी शादी...अब दहेज के लिए कर रहे प्रताड़ित, दिया तीन तलाक

ताजा समाचार