लखनऊ : बच्ची चुराकर भाग रही पश्चिम बंगाल की महिला को धर दबोचा

ट्यूशन पढ़ा रही शिक्षिका की बच्ची को सहेली के घर से किया था चोरी, आलमबाग क्षेत्र की घटना, लोगों ने पिटाई कर आरोपी पुलिस को सौंपा

लखनऊ :  बच्ची चुराकर भाग रही पश्चिम बंगाल की महिला को धर दबोचा

अमृत विचार, लखनऊ । आलमबाग क्षेत्र में एक घर में ट्यूशन पढ़ा रही शिक्षिका की डेढ़ वर्षीया बच्ची चुराकर भाग रही महिला को लोगों ने रंगेहाथ दबोच लिया। आरोपी पश्चिमी बंगाल की रहने वाली है। लोगों ने पिटाई के बाद आरोपी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस महिला को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

इंस्पेक्टर एसएस महादेवन के मुताबिक, बाजारखाला थाना क्षेत्र के गुलजारनगर निवासी सुल्ताना पत्नी शाकिर ने प्रार्थना-पत्र दिया। बताया वह कई घरों में जाकर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती हैं। रोज की तरह मंगलवार शाम करीब 5 बजे गढ़ी कनौरा स्थित घर में डेढ़ वर्षीया पुत्री उमरा को लेकर ट्यूशन पढ़ाने गईं थी। बच्ची को पड़ोस में सहेली के पास छोड़कर ट्यूशन पढ़ा रहीं थी ।

इसी दौरान घर में घुसी एक महिला बच्ची को उठाकर बाहर भागते दिखी। शोर मचाने पर आसपास के लाेगों ने दौड़ाकर महिला को दबोच कर बच्ची छीन ली। इसके बाद लोगों ने महिला की जमकर पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपी महिला की पहचान अंजली बिरवा पत्नी सुपुन सोरेन निवासी ग्राम चिंग गुट्टिया, थाना बेलदा, जिला मोदिनीपुर, पश्चिमी बंगाल के रूप हुई। इंस्पेक्टर ने बताया बच्ची को मां के सुपुर्द किया गया है। आरोपी महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कोर्ट में पेश कर बुधवार को जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें :- Acid Attack: नीट काउंसलिंग के लिए जा रही छात्रा पर फेंका एसिड, भाई भी हुआ शिकार

 

ताजा समाचार

बिजनौर : पुलिया टूटने से आवागमन अवरुद्ध, हादसे का खतरा बढ़ा
बाबा भोले समेत अन्य दोषियों पर हो सख्त कार्रवाई... सरकार को राजनैतिक स्वार्थ में नहीं पड़ना चाहिए ढ़ीला, मायावती ने दिया बड़ा बयान
हाथरस हादसा: भोले बाबा ने दिया बयान, कहा-घटना के बाद से व्यथित हूं.. उपद्रवी बख्शे नहीं जायेंगे 
मुरादाबाद : जिला अस्पताल में आगजनी से बचाव के पर्याप्त इंतजाम नहीं
रामपुर : इमामबाड़ा खासबाग में सजे हैं सोने-चांदी और तांबे के 1200 अलम, दिलाती है इमाम हुसैन के रोजे की याद
रामपुर : दहेज में बुलेट नहीं मिलने पर महिला को घर से निकाला, पति सहित चार लोगों पर रिपोर्ट दर्ज