Bareilly News: निष्क्रिय पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को बाहर करेगी आईएमसी

Bareilly News: निष्क्रिय पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को बाहर करेगी आईएमसी

बरेली, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव में आईएमसी प्रमुख ने बरेली लोकसभा सीट पर नोटा का बटन दबाने का आह्वान किया था, लेकिन मौलाना की इस अपील का बहुत ज्यादा असर नहीं हुआ। 

अब संगठन की दरकती नींव को बचाने के लिए आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां की मौजूदगी में बुधवार को उनके सौदागरान स्थित आवास पर पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें तय हुआ कि पार्टी के निष्क्रिय कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखाकर नए सिरे से संगठन की बुनियाद रखी जाएगी।

बैठक में आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने कहा सभी जिम्मेदार पदाधिकारी अपने इलाके में पार्टी को मजबूत करने का काम करें। किसी की कोई समस्या है तो तत्काल उसका निस्तारण होना चाहिए। 

प्रदेश संगठन प्रभारी नदीम कुरैशी ने कहा कि निष्क्रिय पदाधिकारियों को हटाया जाएगा और उनकी जगह नए लोगों को जिम्मेदारी दी जाएगी। मीडिया प्रभारी मुनीर इदरीसी, जिलाध्यक्ष फरहत खान, युवा प्रदेश अध्यक्ष सुहैब रजा खां, अहसानुलहक चतुर्वेदी एडवोकेट, महानगर अध्यक्ष मिर्जा मखदूम बेग, जाहिद कुरैशी,अफजाल बेग, अल्तमश रजा, तकदीरुल हसन आदि मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- बरेली: अब हर किसान को करानी होगी फार्मर रजिस्ट्री, दिसंबर से रजिस्ट्रेशन वाले किसानों को ही मिलेगा योजनाओं का लाभ