लखनऊ: केजीएमयू कर्मचारी परिषद के मंत्री अमित सिंह ने दिया इस्तीफा, बताई यह वजह

लखनऊ: केजीएमयू कर्मचारी परिषद के मंत्री अमित सिंह ने दिया इस्तीफा, बताई यह वजह

लखनऊ, अमृत विचार। केजीएमयू कर्मचारी परिषद के मंत्री अमित सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने जो वजह बताई है वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उन्होंने केजीएमयू एम्प्लॉई फोरम पर अपना संदेश साझा किया है।

उन्होंने लिखा है कि समस्त कर्मचारी भाईयों एवं बहनों आप सभी ने अपने सहयोग, प्यार एवं आर्शीवाद से केजीएमयू कर्मचारी परिषद के मंत्री के रूप में मुझे सेवा करने का अवसर दिया, जिसके लिए मैं हृदय की अनंत गहराईयों से आप सभी का जीवन भर आभारी रहूंगा मैं अपने सामर्थ्य के अनुसार आपके विश्वास एवं उम्मिदों पर खरा उतरने का हर सम्भव प्रयास लगातार करता रहा। आज ही के दिन 27/06/2022 में परिषद की नवगठित कार्यकारिणी के सदस्यों ने अपना पदभार सम्भाला था। परिषद के संविधान के अनुसार परिषद का कार्यकाल अब समाप्त हो गया है। अतः मैं परिषद के संविधान एवं आप सभी की भावनाओं का सम्मान करते हुए एवं अपना नैतिक दायित्व समझते हुए कर्मचारी परिषद के मंत्री के पद से अपना त्यागपत्र देता हूँ।

उनके इस संदेश पर राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के पूर्व प्रान्तीय उपाध्यक्ष और केजीएमयू कर्मचारी परिषद आरएलसी के पूर्व अध्यक्ष अरविंद निगम ने बताया है कि केजीएमयू कर्मचारी परिषद के संविधान में चुनाव दो वर्ष में हो जाना चाहिए। इसी के तहत कर्मचारी परिषद के मंत्री अमित सिंह ने अपना इस्तीफा दे दिया है। उनका यह कदम स्वागत योग्य है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: स्टेट ऑफ ग्लोबल एयर पॉल्यूशन की रिपोर्ट जारी, वायू प्रदूषण से हर साल 5 लाख लोगों की जाती है जान