बदायूं: पेशकार गया जेल, तहसीलदार कोर्ट के बाहर सूचना चस्पा

बदायूं: पेशकार गया जेल, तहसीलदार कोर्ट के बाहर सूचना चस्पा

म्याऊं, अमृत विचार: बरेली की एंटी करप्शन टीम ने बुधवार दोपहर तहसील दातागंज के तहसीलदार के पेशकार को पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था। दूसरे दिन भी तहसील परिसर में भ्रष्टाचार को लेकर चर्चा रही। तहसीलदार कोर्ट के बाहर एक नोटिस चस्पा किया गया है कि 27 जून को तहसील बार एसोसिएशन के न्यायिक कार्यों से विरत रहने के प्रस्ताव के चलते पत्रावली पर सुनवाई 16 जुलाई को होगी।

बरेली के एक प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक नंद किशोर की शिकायत पर एंटी करप्शन टीम ने बुधवार 12 बजकर 25 मिनट पर तहसीलदार रविंद्र प्रताप सिंह के पेशकार राजीव शर्मा को रंगे हाथ गिरफ्तार किया था। मूसाझाग थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गुरुवार को कोर्ट के सामने पेश करके उसे जेल भेज दिया गया है। दातागंज तहसील के तहसीलदार ने सूचना चस्पा कराई है।

गुरुवार को होने वाली कार्यों की अगली तारीख नीयत की गई है। तहसीलदार कोर्ट के बाहर सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है। पूरा दिन किसी भी कोर्ट में जाने की अनुमति नहीं थी। जिसके चलते वादकारियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। तहसील परिसर में सन्नाटा पसरा रहा। 

अधिवक्ता भी ग्रुप में बैठकर चर्चा करते रहे। किसी ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ यह कदम सही था तो किसी ने तहसील परिसर में इस प्रकार की कार्रवाई अनुचित बताई। अधिवक्ताओं ने कहा कि इस कार्रवाई से भ्रष्टाचार कम हो सकता है लेकिन तहसीलदार कोर्ट में पेशकार की तैनाती न होने पर कार्य प्रभावित होगा।

यह भी पढ़ें- बदायूं: कुत्तों के हमले में घायल पांच साल की बच्ची की मौत

ताजा समाचार

बिजनौर : पुलिया टूटने से आवागमन अवरुद्ध, हादसे का खतरा बढ़ा
मायावती ने दिया बड़ा बयान, "बाबा समेत अन्य दोषियों पर हो सख्त कार्रवाई... सरकार को राजनैतिक स्वार्थ में नहीं पड़ना चाहिए ढीला"
हाथरस हादसा: भोले बाबा ने दिया बयान, कहा-घटना के बाद से व्यथित हूं.. उपद्रवी बख्शे नहीं जायेंगे 
मुरादाबाद : जिला अस्पताल में आगजनी से बचाव के पर्याप्त इंतजाम नहीं
रामपुर : इमामबाड़ा खासबाग में सजे हैं सोने-चांदी और तांबे के 1200 अलम, दिलाती है इमाम हुसैन के रोजे की याद
रामपुर : दहेज में बुलेट नहीं मिलने पर महिला को घर से निकाला, पति सहित चार लोगों पर रिपोर्ट दर्ज