हाथरस हादसा: नारायण साकार हरि ने दिया बयान, कहा-घटना के बाद से व्यथित हूं.. उपद्रवी बख्शे नहीं जायेंगे 

हाथरस हादसा: नारायण साकार हरि ने दिया बयान, कहा-घटना के बाद से व्यथित हूं.. उपद्रवी बख्शे नहीं जायेंगे 

हाथरस, अमृत विचार। जिले में हुए बड़े हादसे के बाद सूरज पाल (नारायण साकार हरि) का पहली बार बयान सामने आया है। एक निजी समाचार एजेंसी को दिए गए बयान में उन्होंने कहा है कि भगदड़ की घटना के बाद से मैं बहुत व्यथित हूं। उन्होंने कहा कि शासन और प्रशासन पर भरोसा बनाए रखें। नारायण साकार हरि ने कहा कि उपद्रवी बख्शे नहीं जायेंगे। उन्होंने कहा कि मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वो पीड़ितों के परिजनों को ये दुख सहने की शक्ति दें।         

नारायण साकार हरि ने कहा कि मैंने अपने वकील एपी सिंह के माध्यम से कमेटी के महापुरुषों से यह प्रार्थना की है कि दिवंगत आत्माओं के परिजनों एवं घायलों के साथ जीवन पर्यन्त तन, मन और धन से खड़े रहें। वहीं दूसरी तरफ भगदड़ हादसे के मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर से कोतवाली में पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के अनुसार पुलिस उससे भोले बाबा से जुड़ी कई सम्पत्तियों समेत अन्य बिंदुओं पर जानकारी ले रही है।   

बताते चलें कि हाथरस में बीते मंगलवार को हुए भगदड़ में 121 लोगों की जान चली गई थी। इस हादसे में पुलिस ने पुलिस ने नारायण साकार हरि के सेवादारों और सत्संग के आयोजकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। हादसे से जुड़े 6 लोग पहले ही पकड़े जा चुके हैं। वहीं मुख्य आरोपी देवप्रकाश मधुकर फरार था, जिसे शुक्रवार शाम को गिरफ्तार किया गया है। 

ये भी पढ़ें -RBI का 2 बैंकों पर चला डंडा, एक का रद्द किया लाइसेंस तो दूसरे पर लगाया इतने का जुर्माना