हल्द्वानी: डॉक्टर पर युवती ने लगाया बिना शादी के मां बनाने का आरोप

हल्द्वानी: डॉक्टर पर युवती ने लगाया बिना शादी के मां बनाने का आरोप

हल्द्वानी, अमृत विचार। हल्द्वानी के एक प्रसिद्ध डॉक्टर गंभीर आरोपों से घिरे हुए हैं। उनको लेकर सोशल मीडिया फेसबुक और व्हॉटसएप पर चैट के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं। जिसमें डॉक्टर पर एक युवती आरोप लगा रही है कि वह डॉक्टर के बच्चे को जन्म दे चुकी है। साथ ही डॉक्टर युवती को डरा-धमका भी रहा है।

सोशल मीडिया पर बुधवार की शाम से एक डॉक्टर और एक युवती के बीच में की गईं ऑनलाइन बातों के स्क्रीनशॉट वायरल होने लगे। देखते ही देखते बात पूरे शहर में फैल गई। डॉक्टर के ऊपर युवती गंभीर आरोप लगा रही है। लगाए जा रहे आरोपों के अनुसार युवती के साथ डॉक्टर के संबंध थे।

हालांकि डॉक्टर पहले से ही शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। डॉक्टर और युवती के संबंध चलते युवती गर्भवती हो गई। साथ ही अब युवती ने बच्चे को भी जन्म दिया जा रहा है। मामले में जो बात कही जा रही हैं उसके अनुसार युवती गर्भवती होने के बाद दूसरे किसी राज्य में बस गई और वहां जाकर उसने बच्चे को जन्म दिया है। सोशल मीडिया पर जो चैट वायरल हो रही है उसमें युवती यह भी आरोप है कि उक्त डॉक्टर ने युवती के बच्चे को मारने का भी प्रयत्न किया है और साथ ही वह डॉक्टर की सच्चाई सबके सामने लाने की धमकी भी दी रही है। मामला शहर में चर्चाओं में जरूर है लेकिन इस मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस के अनुसार अगर कोई शिकायत मिलेगी, उसके बाद ही जांच की जा सकती है। 

पहले पोस्ट डाली फिर हटा दी, फिर हुई वायरल
युवती ने डॉक्टर पर आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर पहले पोस्ट डाली। पोस्ट डालने के कुछ देर बाद ही मामला शहर में शहर में तेजी के साथ चर्चा का विषय बन गया। कुछ देर के बाद फिर पोस्ट हटा दी गई। फिर किसी अन्य पोस्ट पर एक अन्य महिला ने कमेंट करते हुए कुछ स्क्रीनशॉट डाले। वहीं, शहर के कुछ मेडिकल रिप्रेंजिटिव ने यह भी बताया कि उनके व्हॉटसएप नंबर पर सभी चैटों के स्क्रीनशॉट भेजे गए हैं। इससे लगता है कि मामले को सोशल मीडिया पर वायरल करने की पूरी कोशिश की गई है।

बच्चे और डॉक्टर की फोटो भी वायरल
सोशल मीडिया पर एक फोटो भी डाली गई है। जिसमें उक्त डॉक्टर की फोटो के साथ एक बच्चे का भी फोटा है। चर्चा है कि यह वो बच्चा है जिसे डॉक्टर से संबंध के बाद युवती ने जन्म दिया है। एक चैट में डॉक्टर अपना और अपने अस्पताल के नाम का जिक्र करते हुए युवती को धमकी भी दे रहा है। वहीं युवती भी डॉक्टर से कह रही है कि उसके पेट में उसका बच्चा पल रहा है, और उसने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है। यहां तक की युवती डॉक्टर पर आरोप लगा रही है कि उसके अन्य लड़कियों के साथ भी संबंध है।