बरेली: बदमाशों के हौसले बुलंद, अब महिला की आंखों में रेत डालकर लूटा पर्स

बरेली: बदमाशों के हौसले बुलंद, अब महिला की आंखों में रेत डालकर लूटा पर्स

DEMO IMAGE

बरेली, अमृत विचार: ब्यूटीपार्लर बंद कर घर जा रही महिला को रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने घेर लिया। आंखों में रेत डालकर पर्स लूट लिया। पर्स में नकदी और मोबाइल था। दो दिन के अंदर शहर में लूट की दो वारदात हो चुकी हैं। पुलिस एक भी घटना का खुलासा नहीं कर सकी है।

बारादरी क्षेत्र की गोसाई गौटिया निवासी पिंकी गंगवार के अनुसार उनका दुर्गानगर में ब्यूटी पार्लर है। 24 जून को वह रात आठ बजे ब्यूटीपार्लर बंद कर पैदल घर आ रही थीं। रास्ते में दुर्गानगर गोपालनगर रोड पर पुलिया के पास बाइक पर सवार दो युवक आए और आंखों में रेत डाल दिया।

वह कुछ समझ पाती कि लुटेरे उनका पर्स छीनकर भाग गए। पिंकी ने बताया कि पर्स में मोबाइल, करीब नौ हजार रुपये व अन्य सामान था। उन्होंने तुरंत यूपी 112 को सूचना दी। पुलिस ने मौका मुआयना किया। उन्होंने थाना बारादरी में तहरीर दी लेकिन सुनवाई नहीं हुई। जब उन्होंने एसएसपी से शिकायत की तो पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली।

केस1: भाजपा नेत्री से हुई लूट का नहीं हो सका खुलासा
प्रेमनगर के शास्त्रीनगर निवासी भाजपा महिला मोर्चा की महानगर उपाध्यक्ष नंदा अग्रवाल 27 जून को पति के साथ बैंक जा रही थीं। प्रेमनगर थाने से चंद कदम की दूरी पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके हाथ से पॉलीथिन बैग छीन लिया था। बैग में पर्स, मोबाइल और छह सात हजार रुपये थे। प्रेमनगर थाना पुलिस अभी तक मामले का खुलासा नहीं कर पाई है।

केस 2: एसबीआई की वरिष्ठ प्रबंधक से हुई छिनौती
कोतवाली क्षेत्र के जेल रोड स्थित किंग्स कोड में रहने वाली नूपुर विश्वकर्मा एसबीआई मुख्य शाखा की वरिष्ठ प्रबंधक हैं। वह 28 जून को कलेक्ट्रेट स्थित बैंक शाखा से रात साढ़े आठ बजे घर जाने के लिए पैदल निकलीं। नूपुर के मुताबिक बैंक के सामने ही बाइक पर सवार तीन उचक्के हाथ पर्स छीनकर दामोदर पार्क की ओर फरार हो गए। पर्स में करीब हजार रुपये, डेबिट व क्रेडिट कार्ड थे। उन्होंने कोतवाली में शिकायत की है। इस घटना का भी पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर सकी है।

नौ दिन बाद लिखी चोरी की रिपोर्ट
सुभाषनगर के अशोकनगर निवासी रामकिशोर के अनुसार 20 जून को सुबह चार बजे उनकी बेटी भावना और दामाद विनय कुमार सिटी स्टेशन से घर पर आ रहे थे। रास्ते में बंशीनगला लाइन के किनारे दो लोग मिले। दोनों ने बेटी और दामाद को तमंचा के बल पर रोक लिया। दोनों आरोपियों ने भावना से कुंडल, मंगलसूत्र, सोने की अंगूठी और 7800 रुपये छीन लिए और फरार हो गए। मामले में थाना सुभाषनगर में शिकायती पत्र दिया। नौ दिन बाद नए एसएसपी के आने के बाद पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज की।

यह भी पढ़ें- रेली: दो जगह ब्लॉक ने बढ़ाई यात्रियों की परेशानी, एक दर्जन ट्रेनें हुईं लेट