बरेली: बारिश में डूब रहा शहर, नाला निर्माण का 54 करोड़ का प्रस्ताव नहीं हो सका पास

बरेली: बारिश में डूब रहा शहर, नाला निर्माण का 54 करोड़ का प्रस्ताव नहीं हो सका पास

बरेली, अमृत विचार: बारिश में शहर में जलमग्न हो रहा है मगर नगर निगम का 54 करोड़ का नालों की सफाई का प्रस्ताव अभी तक शासन में अटका हुआ है। नगर निगम का नालों की सफाई में भी दो करोड़ खर्च करने का भी दावा है लेकिन हकीकत कुछ और ही है। शनिवार को भी सुबह बारिश के बाद कई मोहल्लों में जलभराव हो गया।

मुख्य सड़कों पर भी पानी भर गया। सुभाषनगर पुलिया के नीचे पानी भरने से लोगों को काफी दिक्कत हुई। पीलीभीत बाईपास पर सतीपुर चौराहे के पास जलभराव हो गया। जगतपुर पानी की टंकी के पास मुख्य मार्ग पर जल निकासी न होने से पानी भर गया। जोगी नवादा और सुरेश शर्मा नगर में पानी लोगों के घरों में भी घुस गया। 

बारिश बंद होने के तीन घंटे बाद पानी की निकासी हो सकी। वनखंडी नाथ मंदिर को जाने वाले रास्ते पर भी पानी भर गया। सूफी टोला, राजीव नगर काॅलोनी, चौपुला रोड, बीएसएनएल कार्यालय, बिहारीपुर रोड आदि जगहों पर भी पानी भर गया। बरेली-बदायूं रोड पर पानी भरने से गहरे गड्ढे हो गए हैं, जिससे हादसे का डर बना हुआ है।

सुरेश शर्मा नगर के हरि शुक्ला ने बताया कि थोड़ी बारिश में ही मोहल्ले में पानी भर जा रहा है। गौरव गुप्ता ने बताया कि सड़क नीचे होने के कारण पानी निकल नहीं पा रहा है। इससे दुकानों और घरों में पानी भर जा रहा है।

यह भी पढ़ें- बरेली: बालामऊ में अर्चना एक्सप्रेस का इंजन हुआ फेल, यात्री हुए परेशान