कासगंज: डीएम सुधा वर्मा को दी भावभीनी विदाई, CDO बोले- जिले में कराए गए उत्कृष्ट कार्य अनुकरणीय

कासगंज: डीएम सुधा वर्मा को दी भावभीनी विदाई, CDO बोले- जिले में कराए गए उत्कृष्ट कार्य अनुकरणीय

कासगंज, अमृत विचार : निवर्तमान जिलाधिकारी का शासन से स्थानांतरण होने पर बुधवार को कलक्ट्रेट सभागार में विदाई समोरह कार्यक्रम हुआ। जिसमें पुलिस, प्रशासन एवं राजस्व के अधिकारी ने स्मृति चिन्ह तथा पुष्पगुच्छ भेंट किए। डीएम ने सभी का आभार प्रकट किया। 

विदाई समारोह में निवर्तमान डीएम सुधा वर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव आप सभी के सहयोग से अच्छा हुआ। किसी भी प्रकार की कोई भी लापरवाही नहीं हुई है। इसके लिए सभी अधिकारी बधाई के पात्र है और जनपद जिस बुलंदी पर पहुंचा है, उसके लिए आप सभी का सहयोग मिला है।  उन्होंने कहा कि जिस स्नेह, त्याग, समर्पण और निष्ठा के साथ मेरे साथ कार्य किया है, आपको किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या हो तो मेरा फोन नंबर आपके पास है कभी भी कॉल कर सकते हैं। 

सीडीओ सचिन ने कहा कि निर्वतमान जिलाधिकारी द्वारा जनपद कासगंज के क्षेत्र में कराए गए उत्कृष्ट कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें अनुकरणीय बताया। एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने कहा कि शासन के जो भी निर्देश होते थे जिलाधिकारी ने अच्छे तरीके से पालन कराया।

एडीएम राकेश कुमार पटेल ने कहा कि आपके द्वारा कराए गए कार्य कासगंज के लिए प्रेरणादायक रहेंगे। एएसपी राजेश भारती, एसडीएम संजीव कुमार, एसडीएम कोमल पवार, एसडीएम कुलदीप सिंह सभी पुलिस प्रशासनिक के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- कासगंज: अपने साथ होने वाले अपराधों को छिपाए नहीं, पुलिस और परिजनों से करें साझा