Banda: ऑप्ररेशन मुस्कान के तहत पुलिस ने मां से बिछड़े तीन बच्चों को मिलवाया, परिजनों ने खाकी को धन्यवाद दिया

बांदा में मां से बिछड़े बच्चों को पुलिस ने मिलवाया

Banda: ऑप्ररेशन मुस्कान के तहत पुलिस ने मां से बिछड़े तीन बच्चों को मिलवाया, परिजनों ने खाकी को धन्यवाद दिया

बांदा, अमृत विचार। ऑपरेशन मुस्कान के तहत अलीगंज पुलिस चौकी ने मां से बिछड़े तीन मासूम बच्चों को चंद घंटों में सकुशल बरामद करते हुए मां से मिलवा दिया। अपने बच्चों को सकुशल पाकर परिजनों के चेहरे खुशी से खिल उठे। परिजनों ने पुलिस को धन्यवाद दिया।

देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के पचनेही गांव निवासी वंदना सिंह पत्नी रामचंद्र सिंह अपने तथा अपने परिवार के तीन बच्चों को लेकर जा रही थी। इस दौरान तीनों बच्चे शहर कोतवाली क्षेत्र के मयूर टाकीज के पास से अपनी मां से बिछड़ गए। वंदना सिंह ने तत्काल बच्चों के गुम होने सूचना नजदीकी अलीगंज पुलिस चौकी उप निरीक्षक राकेश द्विवेदी को दी। 

चौकी प्रभारी अपने हमराही हेड कांस्टेबल पंकज कुमार के साथ बच्चों के तलाश में जुट गए। खोजबीन के दौरान बच्चे कालू कुंआ चैराहे पर मंदिर के पास से सकुशल बरामद कर लिए गए। चौकी इंचार्ज ने बच्चों को उनकी मां को सौंप दिया। 

अपने बच्चों को सकुशल पाकर परिजनों में खुशी की लहर दौड़ गई। परिजनों ने पुलिस को धन्यवाद दिया। इतना ही नहीं पुलिस ने लोगों को ऑपरेशन मुस्कान के प्रति जागरूक किया। साथ ही किसी भी परिस्थिति में पुलिस की सहायता लेने का भी निवेदन किया।

ये भी पढ़ें- Banda: एसपी ने दोहरे हत्याकांड के फरार हत्यारोपी पर 10 हजार का इनाम किया घोषित, तीन साल पहले की थी दो महिलाओं की हत्या