Banda News: मुख्य अभियंता विद्युत ने कार्यभार संभालते ही निर्बाध विद्युत आपूर्ति का दावा, मातहतों ने किया स्वागत

बांदा में मुख्य अभियंता विद्युत ने कार्यभार संभालते ही निर्बाध विद्युत आपूर्ति का दावा

Banda News: मुख्य अभियंता विद्युत ने कार्यभार संभालते ही निर्बाध विद्युत आपूर्ति का दावा, मातहतों ने किया स्वागत

बांदा, अमृत विचार। हाल ही में विद्युत विभाग की तबादला एक्सप्रेस ने फर्राटा भरा तो तकरीबन सभी अभियंताओं की तैनाती स्थलों में फेरबदल हो गया। शासन स्तर से मुख्य अभियंता से लेकर अधिशासी अभियंता तक का डिस्कॉम ही बदल दिया गया। 

दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम के अभियंताओं को जहां पूर्वांचल, मध्यांचल व पश्चिमांचल निगम में भेज दिया गया, वहीं दूसरे वितरण निगमों से अधिकारियों को यहां भेजा गया। मुख्य अभियंता समेत जिले में तैनात अधीक्षण अभियंता और अधिशासी अभियंता नगरीय को अलग अलग जगहाें में भेजा गया है। 

बुधवार को पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम मेरठ से तबादला होकर यहां आए राजीव गर्ग ने अपना कार्यभार संभाल लिया है। मूलरूप से रोहतक के निवासी राजीव गर्ग को शासन ने पश्चिमांचल से दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम में भेजा था और अब उन्हें विद्युत वितरण मंडल बांदा क्षेत्र का मुख्य अभियंता बनाया गया है। 

हालांकि अभी तक शासन स्तर से यहां अधिक्षण अभियंता और अधिशासी अभियंता नगरीय की तैनाती नहीं की गई है। मुख्य अभियंता राजीव गर्ग ने चित्रकूटधाम मंडल की विद्युत व्यवस्था को दुरुस्त रखने और लोगों को निर्बाध विद्युत आपूर्ति मुहैया कराने का भरोसा दिलाया है। 

कहा कि शासन की मंशानुरूप विद्युत आपूर्ति को दुरुस्त किया जाएगा। अधिशासी अभियंता ग्रामीण उदय प्रताप सिंह, एक्सइएन अतर्रा दीपक सचान, एक्सइएन स्टोर छोटेलाल समेत ईडीसी यूनियन के जिलाध्यक्ष सचिन मिश्रा और महामंत्री राकेश कुमार आदि ने नए मुख्य अभियंता का जोरदार स्वागत किया।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: केस्को ने बिलिंग सिस्टम बदला, खामियाजा भुगत रहे उपभोक्ता...सही कराने के लिए सबस्टेशन के लगा रहे चक्कर

ताजा समाचार