Banda: एसपी ने दोहरे हत्याकांड के फरार हत्यारोपी पर 10 हजार का इनाम किया घोषित, तीन साल पहले की थी दो महिलाओं की हत्या

बांदा में एसपी ने दोहरे हत्याकांड के फरार हत्यारोपी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया

Banda: एसपी ने दोहरे हत्याकांड के फरार हत्यारोपी पर 10 हजार का इनाम किया घोषित, तीन साल पहले की थी दो महिलाओं की हत्या

बांदा, अमृत विचार। संपत्ति की लालच में धारदार हथियार से दो महिलाओं की हत्या के मामले में फरार चल रहे हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। एसपी ने मोबाइल नंबर जारी कर अभियुक्त की लोकेशन की सूचना देने को कहा है। बताया कि सूचना देने वाले को घोषित इनाम राशि दी जाएगी। 

गौरतलब है कि 18 जून 2022 को गिरवां थाना क्षेत्र अंतर्गत महुआ निवासी कालीचरण पुत्र नत्थू ने दी तहरीर में बताया था कि अतर्रा थाना क्षेत्र के लुधौरा गांव निवासी उसके जीजा रामनरेश त्रिपाठी व महुआ गांव निवासी चाचा संतोष उर्फ चुनवादिया ने संपत्ति की लालच में उसकी मां उर्मिला देवी व नानी मालती देवी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। 

तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सुसगंत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। हत्याकांड के कुछ दिनों बाद पुलिस ने एक आरोपी रामनरेश त्रिपाठी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि दूसरा अभियुक्त संतोष उर्फ चुनवदिया पुत्र रामसजीवन फरार चल रहा है। 

फरार हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। एसपी ने कहा है कि फरार अभियुक्त की सूचना देने वाले व्यक्ति को इनाम दिया जायेगा। कहा है कि फरार हत्यारोपी के कहीं भी दिखने और सूचना मिलने पर मोबाइल नंबर 9454400257, 9454401029, 9454401355, 9454403047 पर देने को कहा है। 

ये भी पढ़ें- Banda: अतर्रा बस स्टैंड से रोडवेज बसों का संचालन शुरू न हुआ तो होगा आंदोलन, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष ने डीएम को भेजा पत्र