बदायूं: महिला की मौत, पति समेत पांच ससुरालीजनों पर दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज

मायका पक्ष का आरोप, ससुरालीजनों ने खिलाया जहर, मुरादाबाद के अस्पताल में महिला ने तोड़ा दम

बदायूं: महिला की मौत, पति समेत पांच ससुरालीजनों पर दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज

बदायूं, अमृत विचार। थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला की मौत हो गई। मायका क्षेत्र अतिरिक्त दहेज न देने पर ससुरालीजनों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया। महिला के भाई ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर पति समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, दहेज हत्या, मारपीट समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

थाना उघैती क्षेत्र के गांव गदगांव निवासी भुवनेश शर्मा पुत्र ओमकार शर्मा ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया और मुख्यमंत्री को भेजा। जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी बहन प्रीति शर्मा की शादी थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के गांव नवाबपुरा निवासी रोहित पुत्र राम सेवक के साथ 16 जून 2020 को की थी। जिसमें उन्होंने पांच लाख रुपये का दान दहेज दिया था। आरोप है कि पति रोहित, जेठ मोहित, जेठानी किरन, ससुर रामसेवक, सास रामधारा दान दहेज से संतुष्ट नहीं थे। शादी के बाद पहली रात से ही प्रीति शर्मा से एक बाइक और दो लाख रुपये के अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे।

जिसके बाद उन्होंने प्रीति शर्मा को पीटना शुरू कर दिया। बात-बात पर उत्पीड़न करने लगे। धमकाते थे कि प्रीति शर्मा को जान से मारकर रोहित की दूसरी शादी करा देंगे। आरोप है कि ससुरालीजनों ने मिलकर प्रीति शर्मा को जहर खिला दिया। प्रीति को मुरादाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मुरादाबाद पुलिस ने 21 जून को शव का पोस्टमार्टम कराया। वह शह अपने गांव गदगांव ले आए। एसएसपी के आदेश पर रोहित, मोहित, किरन, रामधारा, राम सेवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। महिला के भाई ने बिल्सी के सीओ से विवेचना कराने की मांग की है।

ये भी पढ़ें। बदायूं: युवक ने फंदा लगाकर दी जान, पुलिस ने श्मशान घाट से उठाया शव

ताजा समाचार