छत्तीसगढ़ में मानसून की पहली बारिश, बिजली गिरने से युवक की मौत

छत्तीसगढ़ में मानसून की पहली बारिश, बिजली गिरने से युवक की मौत

गौरेला पेंड्रा मरवाही। छत्तीसगढ़ के पेण्ड्रा जिले में मानसून की पहली बारिश के साथ ही बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई जबकि उसके दो साथी झुलस गए। झुलसे युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। पेण्ड्रा थाना क्षेत्र के मझगवां गांव के रहने वाले तीन दोस्त मना सिंह, नरेंद्र सिंह और लल्लू यादव शनिवार शाम अपने गांव मझगवां से बगड़ी जलाशय मछली पकड़ने निकले थे।जब ये तीनों मछली पकड़ रहे थे तभी अचानक मौसम बदला और तेज गर्जना के साथ बारिश शुरू हो गई।

जिसके बाद तीनों साथी बारिश से बचने के लिए बगड़ी जलाशय से सेवरा की ओर जाने वाले सड़क किनारे एक बड़े से बरगद के पेड़ के नीचे रुक गए। इसी दौरान तेज गर्जना के साथ बिजली गिरी जिससे मना सिंह की मौके पर मौत हो गई वहीं नरेंद्र और लल्लू झुलस गए। बाद में गांव के लोगों को घटना की जानकारी मिलने पर सभी को 108 की मदद से तत्काल जिला अस्पताल लाया गया जहां पर जांच उपरांत डॉक्टरों ने मना राम को मृत घोषित कर दिया। बिजली की चपेट में आने से झुलसे दोनों युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। 

ये भी पढ़ें। छत्तीसगढ़: आर्थिक तंगी से जूझ रहे बस्तर क्षेत्र के नक्सली, पैसों की कमी को पूरा करने के लिए नकली नोट छापना किए शुरू

ताजा समाचार