बदायूं: युवक ने फंदा लगाकर दी जान, पुलिस ने श्मशान घाट से उठाया शव

बदायूं: युवक ने फंदा लगाकर दी जान, पुलिस ने श्मशान घाट से उठाया शव

बदायूं, अमृत विचार। कोतवाली बिसौली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक का शव फंदे पर लटका मिला। परिजनों ने बताया कि सोमवार रात युवक का उसकी पत्नी के साथ विवाद हुआ था। दोनों पक्ष में बैठकर फैसला हुआ लेकिन युवक का साला फैसले पर तैयार नहीं हुआ। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बिसौली क्षेत्र के गांव सर्वा निवासी जुगल किशोर (25) पुत्र संतोष की शादी लगभग दो साल पहले गांव कालूपुर निवासी रीता के साथ हुई थी। युवक के परिजनों के अनुसार सोमवार शाम युवक का उसकी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिससे नाराज होकर उसने फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना मिलने पर युवक के ससुरालीजन और रिश्तेदार पहुंच गए। 

मंगलवार सुबह युवक के परिजन और ससुरालीजनों के बीच फैसला हुआ कि जुगल किशोर की पत्नी रीता की शादी उसके छोटे भाई से करा दी जाएगी। शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया जाएगा लेकिन रीता का भाई विनेश बहन की शादी उसके साथ कराने को नहीं माना। परिजन शव का अंतिम संस्कार करने के लिए श्मशान घाट ले गए। विनेश ने पुलिस को सूचना दे दी। 

बिसौली सीओ सुनील कुमार और कोतवाल ब्रजेश कुमार श्मशान घाट पहुंच गए। शव का अंतिम संस्कार नहीं होने दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जिसकी रिपोर्ट और किसी की ओर से तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढे़ं- बदायूं: महाराष्ट्र में 12 साल पहले हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार