लखनऊ: पेट्रोल पंप पर मारपीट का वीडियो वायरल, दो गिरफ्तार

विभूतिखंड इलाके के इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर हुआ विवाद

लखनऊ: पेट्रोल पंप पर मारपीट का वीडियो वायरल, दो गिरफ्तार

लखनऊ,अमृत विचार। विभूतिखंड के मधुरिमा रेस्टोरेंट के पास स्थित पेट्रोल पंप पर दो पक्षों में मारपीट हो गई। एक पक्ष के युवकों ने दूसरे की पिटाई कर दी। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो वायरल होते ही हरकत में आई पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरे पक्ष के लोगों की तलाश कर रही है।

9 दिन पुराना है वीडियो

प्रभारी निरीक्षक विभूतिखंड सुनील कुमार सिंह ने बताया कि 15 जून को पेट्रोल पंप पर मारपीट हुई थी। पेट्रोल भरवाने के लिए तीन युवक बाइक से पहुंचे थे। पीछे लाइन में खड़े दो युवकों ने बाइक हटाने को कहा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर एक युवक ने बेल्ट से दूसरे पक्ष के युवकों को मारना शुरू कर दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास किया लेकिन आरोपी नहीं रुके और पिटाई करते रहे।

वीडियो वायरल होने पर सक्रिय हुई पुलिस

घटना का वीडियो सोमवार सुबह से सोशल मीडिया पर सामने आया। इसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अरुण यादव और अजय यादव निवासी गुलाम हुसैनपुर, लखनऊ को पकड़ा गया है। पुलिस घटना के दौरान मौके पर मौजूद अन्य युवक के बारे में भी पूछताछ कर रही।

यह भी पढ़ें:-आपातकाल के विरोध में संघर्ष करने वाले सभी सत्याग्रहियों को नमन: सीएम योगी