Unnao: आरक्षी ने कनपटी में सटाकर खुद को मारी गोली...लखनऊ में इलाज के दौरान मौत, घटना से पहले फोन पर किसी से हुई थी बात

उन्नाव में तैनात आरक्षी ने खुद को कनपटी में मारी गोली

Unnao: आरक्षी ने कनपटी में सटाकर खुद को मारी गोली...लखनऊ में इलाज के दौरान मौत, घटना से पहले फोन पर किसी से हुई थी बात

उन्नाव, अमृत विचार। हसनगंज थाने में तैनात आरक्षी ने मंगलवार सुबह ड्यूटी के दौरान सरकारी पिस्टल से खुद को कनपटी में गोली मार ली। घटना के बाद थाने में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी आलाधिकारियों को देने के साथ ही आरक्षी को इलाज के लिये लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है। जहां सिपाही की इलाज के दौरान मौत हो गई।

मूलरूप से बुलंदशहर के गुलावती थाना निवासी देवांश तेवतिया पुत्र मेघराज हसनगंज कोतवाली में आरक्षी के पद पर कार्यरत था। मंगलवार सुबह की शिफ्ट होने के कारण वह ड्यूटी पर पहुंच गया। सूत्रों की माने तो इस दौरान किसी से फोन पर देवांश की बात हुई। उसके बाद अचानक देवांश ने वहीं रखी सरकारी पिस्टल से खुद की कनपटी में गोली मार ली।

घटना के बाद कोतवाली में हड़कंप मच गया। आलाधिकारियों को सूचना देने के बाद उसे गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। कोतवाली पहुंचे आलाधिकारी सीसीटीवी फुटेज चेक कर मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं। फिलहाल अभी इस मामले में कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

उपचार के दौरान लखनऊ ट्रामा सेंटर में सिपाही की मौत

मृतक सिपाही देवेश दो भाई एक बहन में सबसे छोटा था। बहन और बड़े भाई की शादी हो चुकी है। यह सबसे छोटा था। इसके विवाह के लिए कही बातचीत भी चल रही थी। हालांकि गोली लगने का कारण अभी स्पष्ट नही हो सका है। लखनऊ के ट्रामा सेंटर में मौत के बाद पंचायतनामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम होगा। 

ये भी पढ़ें- Kanpur: राजकीय सम्मान के साथ पैतृक गांव पहुंचेगा बलिदानी का पार्थिव शरीर; कल होगा कानपुर के लाल का अंतिम संस्कार