Unnao: प्रेमिका सहेलियों के आज न्यायालय में होंगे कलमबंद बयान...इंस्टाग्राम पर दोनों किशोरियों को एक दूसरे से हुआ था प्यार

एक उन्नाव के बांगरमऊ तो दूसरी बिहार प्रांत की है रहने वाली

Unnao: प्रेमिका सहेलियों के आज न्यायालय में होंगे कलमबंद बयान...इंस्टाग्राम पर दोनों किशोरियों को एक दूसरे से हुआ था प्यार

उन्नाव, अमृत विचार। मोबाइल फोन के इंस्टाग्राम पर मैसेज व वीडियो कालिंग के जरिए दो किशोरियों में पनपे प्यार के चलते कस्बे की एक किशोरी भागकर बिहार प्रांत जा पहुंची थी। पिता की तहरीर पर पुलिस बिहार प्रांत से कस्बे की किशोरी को बरामद कर कोतवाली लाई थी। बिहार की किशोरी सहेली की जुदाई बर्दाश्त न कर पाई और वह भी पीछे-पीछे यहां आ धमकी थी। पुलिस ने नाबालिग होने को लेकर दोनों का मेडिकल कराया। जहां सोमवार को पुलिस दोनों को कोर्ट में पेश कर उनके कलमबंद बयान कराएगी। 

इंस्टाग्राम पर मैसेज व वीडियो कालिंग के जरिए कस्बे के एक मोहल्ले की किशोरी व बिहार प्रांत के जिला दरभंगा के थाना पतौर के एक गांव की किशोरी में प्यार इस कदर चढ़ा कि बीती 12 जनवरी को कस्बे की किशोरी अपने पिता को बताए बिना घर से रफूचक्कर हो गई थी और जिला दरभंगा निवासी प्रेमिका सहेली के घर जा पहुंची थी।

कस्बे की किशोरी के पिता ने बेटी की गुमशुदगी कोतवाली में दर्ज कराई थी। पुलिस को सर्विलांस से जानकारी मिली थी कि यहां की किशोरी जिला दरभंगा के थाना पतौर एक गांव में है। पुलिस बीते शनिवार किशोरी को बरामद कर कोतवाली लाई थी। इसके बाद बिहार प्रांत की उसकी सहेली भी पीछे-पीछे कोतवाली आ धमकी थी।

कोतवाली में दोनों किशोरियां साथ रहने की जिद पर अड़ी हुई थीं। इस बारे में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजकुमार ने बताया कि दोनों सहेलियां अभी नाबालिग हैं। इसलिए दोनों का मेडिकल कराया गया है। सोमवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष उनके कलमबंद बयान कराए जाएंगे। इसके बाद बयान व मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मजिस्ट्रेट द्वारा निर्णय लिया जाएगा। उसी निर्णय के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।