आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कार-बोलेरो में टक्कर, तीन लोगों की मौत, चार अन्य लोग घायल

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कार-बोलेरो में टक्कर, तीन लोगों की मौत, चार अन्य लोग घायल

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सोमवार को एक कार और एक बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, आगरा से लखनऊ की ओर जा रही एक कार की लखनऊ से आगरा की ओर आ रही एक बोलेरो गाड़ी से आमने-सामने की टक्कर हो गयी। पुलिस ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बोलेरो के चालक को नींद आ गयी, जिस कारण उसका गाड़ी पर नियंत्रण खो गया और यह दुर्घटना हो गई।

पुलिस के मुताबिक, टक्कर इतनी तेज थी कि कार में बैठै पांच लोग बुरी तरह से फंस गए और बोलेरो भी अनियंत्रित होकर पलट गई। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना की सूचना पाकर चौकी प्रभारी तथा अन्य सुरक्षा अधिकारी मौके पर पहुंचे और क्रेन की मदद से कार के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला।

पुलिस के मुताबिक, दोनों ही गाडिय़ों में पांच-पांच लोग सवार थे और इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य ने अस्प्ताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। फतेहाबाद थाना निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि सात लोगों में से तीन की मौत हुई है और उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया जबकि बाकी चार घायलों को अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें- आगरा: 'आज गर्मी बहुत है...मेरे AC वाले कमरे पर आ जाओ', ट्रेनी महिला दारोगा ने की इंस्पेक्टर की शिकायत