Kanpur: भाजपा सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने कार्यकर्ता को डांटा…बोले- निकल जा यहां से, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Kanpur: भाजपा सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने कार्यकर्ता को डांटा…बोले- निकल जा यहां से, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

कानपुर, अमृत विचार। अकबरपुर सीट से भाजपा सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने एक कार्यकर्ता को डांटकर भगा दिया। कार्यकर्ता सांसद को माला पहनाने जा रहा था कि उन्होंने कार्यकर्ता को डांटते हुए कहा- चल हट निकल जा यहां से, 39 सेकंड का यह वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सूत्रों के अनुसार कार्यकर्ता द्वारा विधायक अभिजीत सिंह सांगा का नाम लेने पर सांसद देवेंद्र सिंह भोले उखड़ गये थे। 

देवेंद्र सिंह भोले अकबरपुर संसदीय सीट से लगातार तीसरी बार चुनाव जीकर सांसद बने हैं। रविवार को वायरल हुये वीडियो के अनुसार एक कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ता सांसद भोले का सम्मान कर रहे हैं। कई लोग उन्हें माला पहना रहे हैं। इसी बीच एक कार्यकर्ता उनकी तरफ माला लेकर बढ़ा, तो सांसद पीछे हट गए। गुस्से में उन्होंने युवक को डांट दिया। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

सांसद के पर्सनल असिस्टेंड मिंटू यादव के अनुसार यह वीडियो जून माह के पहले सप्ताह का है। सांसद कानपुर में अपने कार्यालय में थे। चुनाव जीतने के बाद लोग उनसे मिलने और बधाई देने आए थे। उन्होंने बताया कि कार्यालय का एक कर्मचारी मेहमानों को पानी और नाश्ता न पूछकर सांसद के साथ फोटो खिंचवाना चाह रहा था। सांसद ने इस बात को लेकर उसे डांट दिया। कहा- जो लोग मिलने आए हैं, उनका ध्यान दो। वीडियो को वायरल कर जो बातें की जा रही हैं वह गलत हैं।

यह भी पढ़ें- Kanpur: रेल ट्रैक किनारे मिले लहूलुहान युवक की मौत, परिजनों ने जताई लूटपाट के लिए हत्या की आशंका