कासगंज: राशन के चावल से भरी पिकअप को स्थानीय लोगों ने पकड़ा

स्थानीय लोगों का आरोप, रातो रात में सप्लाई इंस्पेक्टर ने किया गेम

कासगंज: राशन के चावल से भरी पिकअप को स्थानीय लोगों ने पकड़ा

कासगंज, अमृत विचार। एटा से राशन का चावल लेकर आ रही सिढपुरा मील में पिकअप लोड़र वाहन को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। घटना की सूचना एसडीएम के साथ ही थाना पुलिस को दी गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जांच के नाम सप्लाई इंस्पेक्टर भी पहुंच गए। स्थानीय लोगों का आरोप है कि सप्लाई इंस्पेक्टर ने रातों रात में खेल कर मामले को रफा दफा कर दिया।

सिढपुरा कस्बा निवासी विमल कुमार और जयचंद्र के मुताबिक पिकअप लोड़र वाहन का डीजल खत्म हो गया था। पिकअप में चावल भरा हुआ था। चालक शोभी गुप्ता से जानकारी की गई थी, तो उसने बताया कि यह चावल एटा से आया है और सिढपुरा कस्बे के करताल रोड  स्थित चिलर मील जा रहा है। इस मामले की जानकारी पटियाली एसडीएम कुलदीप सिंह के साथ सिढपुरा पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने भी  पिकअप चालक से जानकारी की।

बाद में चिलर मील संचालक के साथ सप्लाई इंस्पेक्टर गोपाल गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बाद में पिकअप और चिलर मील संचालक से साठगांठ कर वाहन से चावल को बदलवा कर उसमें गेंहू और अन्य सामान को भरवा दिया गया। यह सप्लाई इंस्पेक्टर की कार्रवाई जिले भर में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस संबंद्ध में उक्त लोगों ने पिकअप चालक की मोबाइल को लगाकर इंटरव्यू भी ले लिया था। उसमें चालक पिकअप में चावल बता रहा है और एटा से लाने की बात कबूल कर रहा है।

शनिवार को आठ बजे के तकरीबन सिढपुरा से सूचना मिली थी। पिकअप लोड़र वाहन में राशन का चावल भरा हुआ है। इस सूचना पर तत्काल सप्लाई इंस्पेक्टर गोपाल गुप्ता को भेजा गया था। जांच पड़ताल कराई जा रही है। अगर राशन को बदलवाने की बात सामने आ रही है, तो जांच पड़ताल कराई जाएगी- कुलदीप सिंह, एसडीएम पटियाली

ये भी पढ़ें। कासगंज: बंद मकान में पड़ा मिला 65 वर्षीय वृद्ध का शव, परिवार में मचा कोहराम