कासगंज: बंद मकान में पड़ा मिला 65 वर्षीय वृद्ध का शव, परिवार में मचा कोहराम

मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

कासगंज: बंद मकान में पड़ा मिला 65 वर्षीय वृद्ध का शव, परिवार में मचा कोहराम

कासगंज, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र के ततारपुर कॉलोनी में रह रहे वृद्ध का शव उसके ही कमरें में पड़ा हुआ मिला है। पड़ोसियों द्वारा कमरे से बदबू आने की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के ततारपुर काशीराम कॉलोनी में ब्लॉक संख्या 47/1200 के कमरा नंबर 561 में 65 रामखिलाड़ी पुत्र खेमकरण को आवास मिला हुआ था। वह अपने बच्चों से अलग रह रहे थे। वह मेहनत मजदूरी कर अपना पालन पोषण कर रहे थे। रविवार की सुबह 9:30 मिनट पर स्थानीय लोगों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी कि रामखिलाड़ी के आवास से बदबू आ रही है। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने आवास को खुलवा कर देखा तो रामखिलाड़ी मृत अवस्था में पडे़ हुए थे। उनके शरीर से दुर्गंध आ रही है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि शुक्रवार की शाम को घर में आते हुए लोगों ने देखा था। उसके बाद से वह नहीं दिखाई दिए। जिससे आशंका जताई जा रही है कि रामखिलाड़ी की मौत शुक्रवार की रात में ही हो गई थी। इंस्पेक्टर रामवकील ने बताया कि सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ततारपुर कॉलोनी में पहुंच गई। कमरा खुलवा कर शव को बाहर निकाला और पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव दो दिन पुराना लग रहा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता लग सकेगा।

ये भी पढ़ें। कासगंज: विभिन्न अभियोगों में जब्त 1937 लीटर अवैध शराब कराई गई नष्ट