आज का राशिफल। 04 जुलाई, 2024

आज का राशिफल। 04 जुलाई, 2024

मेष

आज बिजनेस में आपको अपनी योजनाओं के समय रहते सुध-बुध लेनी होगी, नहीं तो आपकी समस्याएं बढ़ेंगी। आप अपने भविष्य को लेकर कुछ निवेश कर सकते हैं,जो भविष्य में आपके लिए अच्छा लाभ लेकर आएगा।

वृष

आज आप किसी बात को लेकर तनाव रहने के कारण आप परेशान रहेंगे। मन में उलझन रहने के कारण कुछ विचलित रहेंगे। बिजनेस कर रहे लोग कोई बड़ा जोखिम उठाने से बचें,नहीं तो समस्या हो सकती है। परिवार में किसी सदस्य के विवाह में आ रही बाधा दूर होगी।

मिथुन

आज आपका कोई लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम के होने के योग बनते दिख रहे हैं। यदि आप किसी से कोई वादा करें, तो आप उसे समय रहते पूरा करें। 

कर्क

आज आप किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर सकते हैं और आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। किसी काम में मन मुताबिक लाभ मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है।

सिंह

आज आप किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए यदि सोच विचार कर रहे थे तो उसमें विघ्न आ सकता है। आपको परिवार के सदस्यों को किसी पिकनिक आदि पर लेकर जाने की योजना बना सकते हैं। आपके खर्च बढ़ने से परेशान रहेंगे।

कन्या

आज आपको अपनों के साथ तालमेल बनाए रखना होगा। पार्टनरशिप में कोई काम करने से आपको पार्टनर पर पूरी निगरानी बनाकर रखनी होगी, नहीं तो वह आपके साथ कोई धोखा कर सकता है। अपने सहयोगियों से मन की बात को कहने का मौका मिलेगा।

तुला

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं,जो आपके लिए अच्छी रहेगी। आपका मन प्रसन्नता रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे।

वृश्चिक

आज परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य में गिरावट आने के कारण आपको मेहनत अधिक करनी होगी। मौसम का विपरीत प्रभाव आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है। गृहस्थ जीवन जी रहे लोगों को साथी की बातों को सुनकर उन पर ध्यान देना होगा।

धनु

आज वाहनों का प्रयोग बहुत ही सावधान रहकर करना चाहिए। आपका कोई कानूनी विवाद आपको परेशान करेगा,जिसमें आपको घन खर्च अधिक करना पड़ेगा। बिजनेस में भी आपको नुकसान होने के योग बनते दिख रहे हैं, इसलिए आप  बहुत ही सोच विचार कर कदम बढ़ाएं।

मकर

आज का दिन व्यवसाय के मामले में अच्छा रहने वाला है। आपके लिए गए निर्णय बेहतर साबित होंगे। आप संतान के करियर को लेकर  चिंतित रहेगे और आपकी वह चिंता भी दूर होगी। अपनी पुरानी गलती से सबक लेना होगा।  

कुंभ

आज आपको कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है। किसी पुराने वाद विवाद से छुटकारा मिलेगा। आपकी संतान को शारीरिक कष्ट होने के कारण आप परेशान रहेंगे। शेयर मार्केट से जुड़े लोग कोई बड़ा निवेश कर सकते हैं।

मीन

आज आपको किसी विशेष व्यक्ति के मिलने से अच्छा लाभ मिलने की शुरुआत संभावना है। बिजनेस में आप किसी नई योजना की शुरुआत कर सकते हैं। नौकरी में कार्यरत लोग किसी पार्ट टाइम कार्य को करने की योजना बनाएंगे।