Auraiya Accident: स्टेरिंग फेल होने से कंटेनर डिवाइडर से टकराकर पलटा, ड्राइवर की दबकर मौत

औरैया में हादसे में ड्राइवर की मौत

Auraiya Accident: स्टेरिंग फेल होने से कंटेनर डिवाइडर से टकराकर पलटा, ड्राइवर की दबकर मौत

औरैया, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर आगरा हाइवे के चिरूहूली गांव के पास कंटेनर पहुंचा तभी स्टेरिंग फेल होने से डिवाइडर से टकराकर पलट गया। जिससे ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इटावा जिला निवासी अनुज कुमार कानपुर से कंटेनर में भूसी लादकर इटावा की तरफ जा रहा था। जैसे ही उसका कंटेनर सदर कोतवाली क्षेत्र में चिरूहूली ओवरब्रिज से नीचे उतर रहा था कि तभी कंटेनर की स्टेयरिंग फेल हो गई। जिससे कंटेनर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गया। 

जिससे कंटेनर चालक अनुज की दबकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की मदद से कंटेनर को खड़ा कराकर चालक का शव बाहर निकाला। इस दौरान कंटेनर में मिले कागज व मोबाइल से जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनाें को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र राठी ने बताया कि कंटेनर की स्टेयरिंग फेल होने से वह ओवरब्रिज से उतरते समय पलट गया। जिससे चालक की दबने से मौत हाे गई। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें- UP: पत्नी और विभाग को दिया धोखा...महिला सिपाही से आशिकी ले डूबी, अर्श से फर्श पर पहुंचे कृपाशंकर, CO से बने सिपाही