Auraiya: घर में घुसकर बदमाशों ने की लूटपाट, महिला के हाथ-पैर बांधे, मुंह में ठूंसा कपड़ा, एसपी ने दिए ये निर्देश...

पीड़िता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना में भर्ता कराया गया

Auraiya: घर में घुसकर बदमाशों ने की लूटपाट, महिला के हाथ-पैर बांधे, मुंह में ठूंसा कपड़ा, एसपी ने दिए ये निर्देश...

औरैया, अमृत विचार। बेला थाना क्षेत्र के ग्राम बरकशी में गुरुवार की सुबह एक महिला के संदिग्ध परिस्थितियों में हाथ-पैर रस्सी से बंधे मिले जबकि आंखों पर पट्टी बंधी मिली। महिला के मुंह में कपड़ा ठुंसा हुआ था। ग्रामीणों की सूचना पर थाना प्रभारी वीनेश कुमार सहयोगी दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। 

जिसके बाद सीओ अशोक कुमार सिंह, एसपी चारू निगम के साथ फॉरेंसिक टीम एसओजी टीम घटनास्थल पर पहुंची और घटना का बारीकी से निरीक्षण किया। एसपी ने पुलिस को घटना का अतिशीघ्र खुलासा किये जाने के निर्देश दिए हैं। बरकसी निवासी चंद्रभान पुत्र नाथूराम अपने भांजे कमल के शांति पाठ में नसरापुर थाना बिल्हौर गए हुए थे। घर में केवल रेखा 35 वर्ष चांदनी 7 वर्ष और सौम्या दो वर्ष मौजूद थी। 

सुबह जब चांदनी उठी और उसने मां को इस हालत में देखा तो रोते हुए पड़ोस में रहने वाली चाची को बुलाया। रेखा की हालत देख चाची घबरा गई। उन्होंने शौच के लिए जा रहे धीरेंद्र पुत्र मोतीलाल को बुलाया। रेखा को इस हालत में देख चाची बेहोश हो गई। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी वीनेश कुमार सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह मौके पर पहुंच गये जबकि पुलिस अधीक्षक चारु निगम भी फारेंसिक टीम के साथ पहुंच गयी। 

पुलिस ने पीड़िता को एम्बुलेंस 108 द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना भेज दिया है, जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक ने पीड़िता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना में मुलाकात कर घटना की जानकारी की। 

जहां पीड़िता ने बताया कि कि उसे डरा धमकाकर चाभी लेकर बदमाश 21 हजार रुपए, चांदी की पायलें आदि जेवरात भी ले गए हैं और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर व हाथ-पैर बांध कर छोड़कर भाग गए। पीड़िता के परिजनों ने घटना की लिखित तहरीर थाना पुलिस को दी है।

यह भी पढ़ें- Banda New DM: नए जिलाधिकारी नागेंद्र प्रताप सिंह ने चार्ज ग्रहण करते ही कही यह बात...पढ़ें