वारदात : बड़े भाई ने छोटे भाई को चाकू से गोद कर मार डाला 

छत से लड़की को छेड़ने से मना करने पर किए कई वार,  पुलिस ने आरोपी से शुरू की पूछताछ

वारदात : बड़े भाई ने छोटे भाई को चाकू से गोद कर मार डाला 

जरवल, बहराइच, अमृत विचार। जरवल नगर पंचायत के मोहल्ला कृष्णा नगर निवासी बड़े भाई ने छोटे भाई जी चाकू से कई वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया है।

जरवल रोड थाना क्षेत्र के नगर पंचायत जरवल के मोहल्ला कृष्णा नगर निवासी आमिर बेहना (22) पुत्र हसीब के बड़े भाई आबिद बृहस्पतिवार शाम को छत पर खड़े थे। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि आबिद आसपास के छत पर मौजूद युवतियों से नशे में गलत इशारे कर रहा था। जिसके चलते शाम छह बजे छोटे भाई आमिर ने मना किया। इस पर बड़ा भाई आबिद नाराज हो गया।

उसने छोटे भाई पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर जरवल चौकी की पुलिस पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच कर बयान दर्ज किया। इसके बाद युवक को पुलिस ने एंबुलेंस से अस्पताल के लिए भेजवाया, लेकिन रास्ते में युवक की मौत हो गई। चौकी इंचार्ज राघवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

थानाध्यक्ष बृजराज प्रसाद ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जायेगा। चाकू मारने वाला युवक फरार है। वह नशे का आदी था। मालूम हो कि मृतक तीन भाई था। सबसे बड़े भाई शुएब हैं। सभी की शादी हो चुकी है। जबकि माता पिता की 10 वर्ष मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें:- Hello! मैं CBI अधिकारी बोल रहा हूं, आप राजकुंदरा मनी लॉन्ड्रिंग में दोषी है..., लखनऊ के व्यासायी से ठगे 43 लाख