वारदात :  जमीनी विवाद में दबंगो ने घर में घुसकर की फायरिंग

धारदार हथियार और फायरिंग के हमले से दो लोग घायल, एक युवक की हालत गंभीर लखनऊ रेफर

वारदात :  जमीनी विवाद में दबंगो ने घर में घुसकर की फायरिंग

सीतापुर,अमृत विचार। इमलिया सुल्तानपुर थाना इलाके में जमीनी विवाद के चलते दबंगों ने घर में घुसकर दूसरे पक्ष के लोगों से जमकर मारपीट और ताबड़तोड़ फायरिंग कर हमला कर दिया। दबंगो के हमले में गोली और धारदार हथियार लगने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने एक युवक की हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार,क्षेत्र के ग्राम बंभौरा निवासी अमृतपाल (26) पुत्र जीवन सिंह अपने भाई दिलबाग सिंह के साथ घर के बाहर बुधवार की देर रात बैठा था। आरोप है कि इस दौरान गांव के ही दूसरे पक्ष के बलवंत सिंह,हरी सिंह सहित करीब आधा दर्जन लोग धारदार हथियार और असलहों से लैस होकर घर पर हमला बोल दिया। दबंगो ने हमले में चले धारदार हथियार और अवैध असलहों से हुई फायरिंग में अमृतपाल और उसका भाई दिलबाग गंभीर रूप में घायल हो गया। हमले में दिलबाग को गोली लगी है जबकि अमृतपाल को धारदार हथियार से चोटें आई है।

परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को देकर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने दिलबाग की हालत गंभीर देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया। घायल अमृतपाल ने बताया कि खेत का विवाद आरोपी बलवंत और गांव के ही नरेश के बीच चल रहा था। दबंगो को यह शक था कि वह विपक्षी नरेश की मदद कर रहा है और इसी आशंका के चलते ही दबंगो ने हमला कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर पीड़ितों के बयान दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक दयाशंकर ने बताया कि जमीनी विवाद में हुई मारपीट में दो लोग घायल हुए है। इलाज कराया जा रहा है। तहरीर मिलते ही दोषियों के खिलाफ कार्यवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: ओम बिड़ला को समाजवादी चिंतक दीपक मिश्र ने दी बधाई

ताजा समाचार

Auraiya: अवैध खनन मामले में एसपी ने थाना प्रभारी को किया लाइन हाजिर, पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगा ग्रामीणों ने किया पथराव
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने सीएम योगी को लिखा पत्र, लगाया पिछड़ों का चयन नहीं किये जाने का आरोप
रुद्रपुर: मृतक वासुदेव की मां ने सौंपी ट्रांजिट कैंप पुलिस को तहरीर, बहू-पोते पर लगाया गुमराह करने का आरोप
श्रावस्ती: हिंसक हुए कुत्तों ने 18 लोगों को किया घायल, सहमे ग्रामीण
रुद्रपुर: पंतनगर थाना प्रभारी की अश्लील ऑडियो प्रकरण को लेकर बेहड़ ने लिखा डीजीपी को खत
प्रयागराज: युवक की फावड़ा मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस