बाराबंकी: नर्मदा नदी में नाव सवार छह डूबे, एक की मौत

भोपाल में रहकर मौरंग निकालने का काम करते हैं ग्रामवासी, तेज हवा के चलते गहरे पानी की ओर चली गई थी नाव

बाराबंकी: नर्मदा नदी में नाव सवार छह डूबे, एक की मौत

सूरतगंज/बाराबंकी, अमृत विचार। नर्मदा नदी में मौरंग निकालते समय तेज हवा से एक नाव गहरे पानी में पलट गई। हादसे में छह लोग डूब गए। पांच लोगों ने किसी तरह तैर कर अपनी जान बचा ली। उधर इस घटना में एक मजदूर की मौत हो गई। तो दूसरे दिन मिले शव का आंतिम संस्कार नर्मदापुरम जिला में हुआ। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

मोहम्मदपुर खाला थाना के बल्लोपुर निवासी 42 वर्षीय राममिलन पुत्र मोहन अपने अन्य साथी इसी थाना क्षेत्र के गोडियनपुरवा निवासी रामसिंह व बीरबल, नयापुरवा गांव के संतोष कुमार व कृष्ण कुमार और रामनगर थाना क्षेत्र के फरही भिटौली गांव निवासी मुंदर भोपाल के नर्मदापुरम जिले के शिवपुर थाना क्षेत्र के आनवली घाट पर मौरंग निकालने का कार्य करते थे। 

मंगलवार को एक ही नाव पर सवार होकर छह लोग मौरंग निकालने एक साथ निकले हुए थे। तभी तेज हवा के झोंके से नाव गहरे पानी की ओर जाकर डूब गई। तैरने में पारंगत न होने के चलते हादसे में राममिलन पानी में डूब गया। जबकि शेष पांच लोग तैर कर बाहर निकल आए और इसकी सूचना राममिलन के परिजनों को दी। 

जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि राममूर्ति निषाद के नेतृत्व में घर वाले घटनास्थल पर पहुंचे तो बुधवार को मिले शव का अंतिम संस्कार पोस्टमार्टम के बाद वहीं कर दिया गया। इस घटना के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: IAS की गाड़ी से नीली बत्ती उतरनामा पुलिसकर्मियों को पड़ा भारी, एसपी ने दो सब इंस्पेक्टरों को किया लाइनहाजिर