Unnao: पापा प्लीज...मम्मी को छोड़ दीजिए, मत मारिए, खिड़की से बच्चे लगाते रहे गुहार और पति ने गला दबाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

उन्नाव में आपसी विवाद में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी

Unnao: पापा प्लीज...मम्मी को छोड़ दीजिए, मत मारिए, खिड़की से बच्चे लगाते रहे गुहार और पति ने गला दबाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

उन्नाव, अमृत विचार। पुरवा कोतवाली क्षेत्र में देर रात पति-पत्नी में आपसी विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर पति ने पत्नी की जमकर पिटाई करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी पति फरार हो गया। 

घटना के समय आरोपी ने बच्चों को कमरे के अंदर बंद कर दिया था। सुबह पड़ोसियों ने बच्चों को कमरे से बाहर निकाल कर पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

Murder Unnao Purwa News

पुरवा कोतवाली क्षेत्र के तोपखाना निवासी हिना पुत्री अब्दुल खालिक का विवाह मौरावां थानाक्षेत्र के पारा गांव निवासी 10 वर्ष पूर्व आसिफ पुत्र मुन्ना से हुआ था। जिससे उनके एक बेटा आकिब (3) और बेटी शिफा (7) है। दोनों किराए का कमरा लेकर तोपखाना में रह रहे थे। बीती देर रात हिना और आसिफ में किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। आवाज तेज होने के कारण दोनों बच्चे उठ गए। जिसके बाद आसिफ ने दोनों बच्चों को कमरे में बंद कर दिया और हिना को बरामदे में लाकर खिड़की के सामने पीटने लगा। 

इस दौरान बच्चे खिड़की से देखकर मम्मी को छोड़ने की गुहार लगाते रहे, लेकिन आसिफ ने हिना को नहीं छोड़ा और मारपीट करते हुए उसके ही दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। रात भर दोनों बच्चे कमरे में बंद रोते रहे। सुबह पड़ोसी अमद बच्चों के रोने की आवाज सुनकर जब उनके घर पहुंचा तो उसे घटना की जानकारी हुई। 

घटना की सूचना पर आसपास के तमाम लोगों की भीड़ एकत्र हो गयी। लोगों ने मृतका के परिजनों को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर पहुँच कर जांच पड़ताल की है। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Murder: दिनदहाड़े स्टैंड संचालक की गोली मारकर नृशंस हत्या...उस्मानपुर पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर वारदात