शाहजहांपुर: पालिका बोर्ड की बैठक नहीं होने से सभासद नाराज, काटा हंगामा

विकास कार्य रुका होने का लगाया आरोप, ईओ को सौंपा ज्ञापन

शाहजहांपुर: पालिका बोर्ड की बैठक नहीं होने से सभासद नाराज, काटा हंगामा

तिलहर, अमृत विचार। नगर पालिका में हर महीने बोर्ड बैठक नहीं होने से नाराज सभासदों ने नगर पालिका में जमकर हंगामा काटा। इस दौरान सभासदों ने अध्यक्ष को संबोधित ज्ञापन अधिशासी अधिकारी कल्पना शर्मा को सौंपा।

गुरुवार दोपहर को नगर के कई वार्डों के सभासद संदीप रस्तोगी के नेतृत्व में नगर पालिका में एकत्रित हुए। सभासदों ने नगर पालिका में होने वाली हर महीने की बोर्ड बैठक नहीं होने पर नगर का विकास कार्य रुका होने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा। सभासदों ने कहा कि बोर्ड बैठक नहीं होने से कई विकास कार्य बाधित हो रहे हैं। कई बार प्रत्येक महीने बोर्ड बैठक करने के लिए अधिकारियों से कहा गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

सभासदों ने कहा कि पिछले एक वर्ष से अधिक समय हो गया है लेकिन अभी तक केवल एक ही बोर्ड बैठक संपन्न हुई है। बैठक नहीं होने से सभासदों में नाराजगी है। उन्होंने कहा कि अगर अध्यक्ष एवं अधिशासी अधिकारी का यही रवैया रहा तो वह धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे। इसकी जिम्मेदारी अध्यक्ष सहित नगर पालिका प्रशासन की होगी। इस दौरान सभासद रेशनवती, शानू हुसैन, राखी गुप्ता, सभासद राधा गुप्ता, सत्येंद्र सिंह, अमित लोधी, आसिफ खान, दिलीप सक्सेना अक्कू, सभासद पति साजिद अंसारी उर्फ सोनी आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें। शाहजहांपुर: ठेकेदार को मार डाला, अब दूसरे भाई की हत्या की रच रहा साजिश