गोंडा: बाइक सवार को बचाने में पलटी अल्टो कार, एक की मौत, 7 घायल

गोंडा: बाइक सवार को बचाने में पलटी अल्टो कार, एक की मौत, 7 घायल

बभनजोत/गोंडा, अमृत विचार। गौरा चौकी बभनान मार्ग तरौनी में बृहस्पतिवार की सुबह एक अनियंत्रित ऑल्टो कार खाई में पलट गई। इस हादसे में कार चालक की मौत हो गयी जबकि 7 लोग घायल हो गए। घायलों में महिलाएं व बच्चे भी शामिल है‌‌ सभी एक ही परिवार के हैं। बताया जा रहा है कि हादसा एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ है‌।  

फिलहाल पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा है जहां एक की हालत गंभीर है‌। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा है‌। बलरामपुर जिले से कूकनगर ग्रांट के रहने वाले मनीष श्रीवास्तव अपने मामा की ऑल्टो कार लेकर अपनी ससुराल गए थे।

4

बृहस्पतिवार की सुबह वह पत्नी व बच्चों के साथ वापस अपने घर लौट रहे थे।  गौरा चौकी बभनान मार्ग पर तरैनी के पास उनके कार के सामने एक बाइक सवार आ गया। बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गयी और सड़क किनारे गड्ढे में पलट‌ गयी। इस दुर्घटना में मनीष श्रीवास्तव (35), पत्नी वंदना श्रीवास्तव उर्फ कोमल (28) मयंक श्रीवास्तव (15) बादल श्रीवास्तव (25), मन्नत श्रीवास्तव (7), रूही श्रीवास्तव (12), महक श्रीवास्तव (8) व पूर्ति श्रीवास्तव (22) घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां से सभी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। अस्पताल ले जाते समय कार चालक मनीष श्रीवास्तव की मौत हो गयी जबकि मन्नत श्रीवास्तव (7) की हालत गंभीर बतायी जा रही है। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: IAS की गाड़ी से नीली बत्ती उतरनामा पुलिसकर्मियों को पड़ा भारी, एसपी ने दो सब इंस्पेक्टरों को किया लाइनहाजिर

 

ताजा समाचार

बरेली: किशोरों में हो रहे शारीरिक बदलाव, भ्रांतियों में फंसकर बिगाड़ रहे सेहत
अमरोहा: खेतों की चकबंदी के बदले में 3.12 लाख रुपये हड़पे, पैसे वापस मांगने पर किसान को पीटा
बरेली गोलीकांड: साठगांठ या इत्तेफाक...गुमनाम बदमाश मुठभेड़ में गोली मारकर पकड़े, राणा बंधु हाजिर होने में कामयाब
बरेली: सोशल मीडिया पर शुरू हुई प्रेम यात्रा दो साल में ही वायरल मैसेज की तरह पड़ी फीकी, अब परामर्श केंद्र में रिश्ता बचाने की आखिरी कोशिश
बरेली: लगातार बारिश से बढ़ा रामगंगा का जल स्तर, निगरानी शुरू
BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती