Kanpur News: हाथरस में हुए हादसे को लेकर सपा महानगर के कार्यकर्ताओं ने की शोकसभा...सरकार से ये मांग की

Kanpur News: हाथरस में हुए हादसे को लेकर सपा महानगर के कार्यकर्ताओं ने की शोकसभा...सरकार से ये मांग की

कानपुर, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी कानपुर महानगर के पदाधिकारियों की बैठक हुई। जिसमें हाथरस में 100 से अधिक लोगों की भगदड़ के दौरान मौत और काफी संख्या में लोगाें के घायल होने पर नवीन मार्केट स्थित सपा कार्यालय में शोकसभा हुई।

महानगर अध्यक्ष हाजी फजल महमूद ने कहा कि मृतकों के परिवार को 10-10 लाख रुपये तथा घायलों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएं। साथ ही शासन-प्रशासन की लापरवाही से जो घटना सत्संग के दौरान हुई है उस पर कार्रवाई की जाएं, क्योंकि इस घटना से पूरे देश की जनता सिहर गई है।

महानगर अध्यक्ष हाजी फजल महमूद ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश के जिलों उन्नाव औरैया शाहजहांपुर सहित 17 जिलों के लोग इस घटना में मृत्यु तथा भगदड़ से घायल हुए है। सभी कार्यकर्ताओं ने खड़े होकर 2 मिनट का मौन रखकर मृतक परिवारों को धैर्य एवं साहस तथा इस दुख की घड़ी में प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष हाजी फजल महमूद प्रदेश सचिव के के शुक्ला, वरिष्ठ उपाध्यक्ष शैलेंद्र यादव मिन्टू, नंदलाल जयसवाल, परमवीर गंभीर, आनंद शुक्ला, साहेबे आलम सोनू, महेंद्र सिंह बड़े ठाकुर, सत्यनारायण गहरवार, फखरे आलम अंसारी, नरेंद्र सिंह, पिंटू ठाकुर व रजत मिश्रा आदि लौग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Kanpur Murder: दिनदहाड़े स्टैंड संचालक की गोली मारकर नृशंस हत्या...उस्मानपुर पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर वारदात